1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar girl molested on bhagalpur ghogha railway station news took accused to the police station crime news bihar today skt

बिहार में लड़की से छेड़खानी की तो बनी मर्दानी, लफंगे को खींचते हुए लेकर गयी थाना, केस वापस लेने पकड़े पैर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

भागलपुर के घोघा रेलवे स्टेशन परिसर में रविवार सुबह लगभग नौ बजे डाउन जमालपुर-साहिबगंज पैसेंजर के आगमन के समय टिकट काउंटर के पास खड़ी एक लड़की से एक लफंगे ने छेड़खानी कर दी. इसपर लड़की ने दिलेरी दिखाते हुए लड़के को दबोच लिया और उसे खींचते हुए घोघा थाना ले गयी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने लफंगे को जीआरपी के हवाले कर भागलपुर भेज दिया.

टिकट काउंटर के लाइन में पिता के साथ खड़ी थी लड़की

लड़की ने अपने बयान में कहा है कि उसके पिता टिकट कटाने काउंटर पर लाइन में खड़े थे. वह उनके बगल में थी. तभी जानीडीह निवासी राजकुमार राय का बेटा सन्नी राय आया और उसने साथ छेड़खानी करने लगा. लड़की ने विरोध करते हुए उसका कॉलर पकड़ा, तो लफंगा उसके साथ मारपीट करने लगा. लड़की ने भी उसका प्रतिकार किया. फिर लड़की उसे दबोच कर स्टेशन के बगल में स्थित घोघा थाना ले गयी. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और जीआरपी को सूचित किया. जीआरपी के जवान आरोपित को पकड़कर भागलपुर ले गये.

स्टेशन पर लफंगों का रहता है अड्डा

घोघा रेलवे स्टेशन के दोनों प्लेटफाॅर्म पर लफंगों का अड्डा लगा रहता है. ये हर दिन यहां आने वाली लड़कियों के साथ छेड़खानी करते हैं. ये सीटी मारते हैं, भद्दे कमेंट करते हैं. और कभी-कभी हाथ भी लगा देते हैं. लोक लाज से लड़कियां परहेज करते हुए कुछ नहीं कहतीं. लेकिन आज जो इस लड़की ने हिम्मत दिखायी, उसकी हर कोई सराहना कर रहा है. स्टेशन के टिकट कांउटर पर टिकट कटाने के समय जीआरपी या आरपीएफ के जवान नहीं रहते. इस कारण यहां अक्सर लफंगे लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़खानी करते हैं.

थाना में चला ड्रामा, शिकायत वापस लेने को पकड़े पैर, पैसे भी ऑफर किये

घोघा थाना में दो घंटे तक मान-मनौव्वल का ड्रामा चला. आरोपित लड़के के माता-पिता लड़की के अभिभावक के पैर पड़ने लगे और बेटे को माफी देने की मिन्नत करने लगे. उनके समर्थन में कुछ असामाजिक तत्व भी थाना परिसर के बाहर पहुंच गये. उन्होंने केस वापस लेने के लिए पांच हजार से शुरू कर 50 हजार रुपये तक के ऑफर दिये. दबाव भी बनाया, लेकिन लड़की किसी भी हालत में केस वापस लेने को तैयार नहीं हुई.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें