1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar crime news in hindi bihar news shocking disclosure in the post mortem report read bhagalpur news in hindi

पिता ने जिसे बताया मृतक बेटे की पत्नी, उसने किया इंकार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रतिकात्मक फोटो
प्रतिकात्मक फोटो

भागलपुर: जोगसर थाना क्षेत्र के मानिक सरकार घाट रोड में रहने वाले यूपी चंदौली के रिटायर्ड एमओ डॉ संजीव कुमार मिश्रा के बेटे तुषार तरुण की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत मामले में जांच की गुत्थी उलझती ही जा रही है. मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण जहर नहीं बल्कि सिर पर लगा चोट बताया गया. जिसके बाद पुलिस इस मामले को सुलझाने में लगी ही हुई थी, लेकिन मामले में एक और नया मोड़ आ गया.

पुलिस को मृतक तुषार तरुण के मोबाइल में वॉइस नोट मिले

मामले में पुलिस को मृतक तुषार तरुण के मोबाइल में वॉइस नोट मिले. जिसमें कई नयी बातें सामने आयीं. इसके अलावा मामले में दर्ज कराये गये बयान में जिस कोलकाता की रहने वाली अहिरी चटर्जी को तुषार तरुण की पत्नी बताया गया था, उसने पुलिस को दिये बयान में पत्नी होने की बात से ही इंकार कर दिया. इस पूरे मामले को लेकर मामले को लेकर पुलिस और भी उलझ गयी है.

बयान में 15 लोगों के विरुद्ध अपने बेटे के मौत का जिम्मेदार बताया

पुलिस टीम के एक पदाधिकारी ने बताया कि मृतक तुषार के पिता डॉ संजीव कुमार मिश्रा ने अपने बयान में 15 लोगों के विरुद्ध अपने बेटे के मौत का जिम्मेदार बताया है. 15 लोगों में उन्होंने कोलकाता की रहने वाली डॉ अहिरी चजर्टी नाम की लड़की को भी आरोपित बनाया था. जिसमें कहा गया था कि दो माह पूर्व उनके बेटे तुषार ने अहिरी चटर्जी से शादी की थी और मौत से कुछ दिन पूर्व ही जब वह घर आयी, तो वह उनके घर के लाखों रुपये जेवरात लेकर फरार हो गयी .

अहिरी चटर्जी ने कही ये बात...

मामले में पुलिस ने अहिरी चटर्जी से संपर्क कर उनका पक्ष लिया. जिसमें अहिरी चटर्जी ने बताया है कि उसकी शादी तुषार से हुई ही नहीं. बल्कि तुषार उनपर शादी करने का दबाव बना रहा था. शादी नहीं करने पर वह हमेशा उन्हें आत्महत्या करने की धमकी दे रहा था. उन्होंने बताया है कि उनके स्वजनों ने उन पर गलत आरोप लगाकर फंसाने की कोशिश की है. उन्होंने लगाये गये सारे आरोपों से इंकार किया है.

पुलिस को मिला तुषार के वॉइस नोट

आरोपित अहिरी से जब संपर्क किया गया, तो उन्होंने पुलिस को तुषार द्वारा किये गये मैसेज की कॉपी भेजने की भी बात कही. इसके अलावा पुलिस को जांच के दौरान तुषार का एक वॉइस नोट भी मिला है. जिसमें उसके द्वारा सुसाइड के कारणों की बात कही जा रही है. जानकारी के अनुसार वॉइस नोट के अनुसार तुषार की मौत का कारण उसके घर के इर्द-गिर्द ही घूमता बताया जा रहा है. हालांकि मामले में पुलिस ने तुषार के मिले वॉइस नोट की जांच फॉरेंसिक टीम से कराने की बात कही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें