1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. big theft in small dhankar located in sabour bhagalpur asj

भागलपुर के सबौर स्थित छोटी धनकर में बड़ी चोरी, पुलिस कर रही छानबीन

सबौर थाना क्षेत्र के छोटी धनकर में शनिवार के अहले सुबह राजकुमार सिंह के घर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी सहित महत्वपूर्ण कागजात और आभूषण ले उड़े. बताया जाता है कि शुक्रवार की रात घर में प्रवेश करने के बाद चोरों ने दोनों कमरों को बाहर से बंद कर दिया. घर के शेष कमरों में आराम से सामान उठा फरार हो गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जानकारी देते परिजन
जानकारी देते परिजन
प्रभात खबर

भागलपुर. सबौर थाना क्षेत्र के छोटी धनकर में शनिवार के अहले सुबह राजकुमार सिंह के घर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी सहित महत्वपूर्ण कागजात और आभूषण ले उड़े. बताया जाता है कि शुक्रवार की रात पड़ोस में जन्म दिन समारोह था, जो देर रात तक चलता रहा. उसके बाद परिवार के सदस्य घर के दो कमरों में सो गये. घर में प्रवेश करने के बाद चोरों ने दोनों कमरों को बाहर से बंद कर दिया. घर के शेष कमरों में आराम से सामान उठा फरार हो गये.

जेवरात सहित नकदी की चोरी

राजकुमार के पुत्र फौजी राहुल सिंह और बिहार पुलिस उत्पाद विभाग में सिपाही के पद पर कटिहार में कार्यरत रूबी देवी के कमरे से आलमारी आदि तोड़कर जेवरात सहित नकदी और महंगा सामान चुन-चुन कर उठा ले गये. जाते-जाते घर में रखा सूटकेश भी अपने साथ ले गये, जिसे दूर खेत में ले जाकर तलाशी के उपरांत छोड़ दिया.

किसानों की पड़ी नजर

सुबह जब किसानों की नजर उस सूटकैश पर गयी तो मामले का खुलासा हुआ. ग्रामीण राजकुमार सिंह के घर आये. देखा कि घर का दरबाजा खूला हुआ है. लोगों की शोर सुनकर परिजन भी जगे तो पता चला कि घर में भीषण चोरी हुई है.

पुलिस कर रही छानबीन

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह को दी गयी. वो दल बल के साथ पहुंचे और मामले का छानबीन की. परिजनों ने बताया कि लगभग पांच लाख की संपत्ति चोरी की गयी है. घटना से आहत परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

दो बंद कमरों को बनाया निशाना

राजकुमार सिंह आसपास के समाज के गणमान्य और प्रतिष्ठित संपन्न परिवार में गिने जाते हैं. उनको चार पुत्र है. उसमें राहुल कुमार आर्मी में कार्यरत है. दीपक कुमार की पत्नी रूबी देवी कटिहार में बिहार पुलिस सिपाही में कार्यरत है. चारों भाई एक ही मकान में रहते हैं. इन दोनों का कमरा बंद था. चोरों ने इन्हीं दोनों के बंद कमरे को निशाना बनाया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें