22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डिलीवरी ब्वॉय मर्डर केस में भागलपुर पुलिस ने चार्जशीट फाइल की, अवैध संबंध के विवाद में की गई थी हत्या

Bihar Crime: बीते 26 जून को अजीत यादव का शव भैरोपुर स्थित बगीचा में मिला था. जहां उसके शरीर पर धारदार हथियार के कई जख्म मिले थे. घटना उस वक्त हुई थी जब अजीत अपने बच्चे को गोद में लेकर दयानंद मंडल से मिलने बगीचे में गया था. अपराधियों ने उसके बच्चे के सामने ही अजीत की नृशंस हत्या कर दी थी.

भागलपुर: हबीबपुर थाना क्षेत्र के गंगटी के समीप भैरोपुर में 26 जून 2022 की सुबह अपराधियों ने अवैध संबंध के विवाद को लेकर गंगटी निवासी डिलीवरी ब्वॉय अजीत यादव की नृशंस हत्या कर दी थी. उक्त मामले में पुलिस ने तीन लोगों की संलिप्तता पायी थी. तीनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. अब इस मामले में हबीबपुर पुलिस ने तीनों अभियुक्त दयानंद मंडल, नंदकिशोर और मुखिया मंडल के विरुद्ध अजीत हत्याकांड मामले में चार्जशीट फाइल कर दी है.

बगीचा में मिला था शव

बता दें कि बीते 26 जून को अजीत यादव का शव भैरोपुर स्थित बगीचा में मिला था. जहां उसके शरीर पर धारदार हथियार के कई जख्म मिले थे. घटना उस वक्त हुई थी जब अजीत अपने बच्चे को गोद में लेकर दयानंद मंडल से मिलने बगीचे में गया था. अपराधियों ने उसके बच्चे के सामने ही अजीत की नृशंस हत्या कर दी थी.

लूट व हत्याकांड मामलों के अभियुक्त अब भी फरार

विगत सितंबर माह में भागलपुर पुलिस जिला में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ा. लूट, झपटमारी सहित आधा दर्जन हत्याओं ने भागलपुर पुलिस की नींद उड़ा दी. 3 सितंबर को बरारी थाना में दर्ज नगर निगम स्थापना पदाधिकारी गौतम मल्लिक हत्याकांड की गुत्थी भी अभी पूरी तरह नहीं सुलझी. जोगसर थाना क्षेत्र में हुए चीनी काराेबारी के पैसों के लूट मामले में दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी और पैसों की बरामदगी अब तक नहीं हुई है.

गार्ड हत्याकांड की गुत्थी भी अब तक नहीं सुलझी

जोगसर थाना क्षेत्र में ही श्रीनिकेतन अपार्टमेंट में हुए गार्ड हत्याकांड की गुत्थी भी अब तक नहीं सुलझी है. नाथनगर थाना क्षेत्र में हुए अफजाल हत्याकांड और बबरगंज थाना क्षेत्र में हुए प्लॉटर अमरेंद्र सिंह हत्याकांड मामले में पुलिस जांच में ही लगी है. उक्त दोनों ही मामलों में पुलिस ने कुछ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया, पर मुख्य और नामजद अभियुक्त अब भी फरार हैं. टोटो चालक हत्याकांड मामले के भी दो अभियुक्त पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं, न ही लूटे गये सामानों की बरामदगी हुई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें