35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू जी भी अगर भाजपा के साथ हो जाते तो नहीं जाना पड़ता जेल : तेजस्वी

भागलपुर :बिहारके भागलपुर में नवगछिया के हाईस्कूल मैदान में भागलपुर संसदीय क्षेत्र के राजद प्रत्याशी शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि यह चुनाव देश और संविधान को बचाने का चुनाव है. भाजपा सत्ता में आयी तो […]

भागलपुर :बिहारके भागलपुर में नवगछिया के हाईस्कूल मैदान में भागलपुर संसदीय क्षेत्र के राजद प्रत्याशी शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि यह चुनाव देश और संविधान को बचाने का चुनाव है. भाजपा सत्ता में आयी तो लोकतंत्र को खतरा है. लालू जी का जनता के नाम संदेश है कि यही चुनाव तय करने वाला है कि आगे चुनाव होगा या नहीं.

तेजस्वी ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए भाजपा के कथित वादों पंद्रह – पंद्रह लाख रुपये हर खाते में देने, नोटबंदी, रोजगार, भागलपुर को स्मार्ट सिटी बनाने आदि का जिक्र करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों ने जनता को ठगने का काम किया है. तेजस्वी ने कहा कि कहां है सरकारी नौकरी, 22 लाख सरकारी पद खाली है. अगर भाजपा सत्ता में आयी तो इस बार सरकारी वेकेंसी से युवाओं को हाथ धोना पड़ेगा. पिछले संसदीय चुनाव में मोदी ने बिहार को लेकर बोली लगायी थी लेकिन न तो बिहार को स्पेशल पैकेज मिला और न ही विशेष राज्य का दर्जा.

राजद नेता ने कहा कि अब मोदी कह रहे हैं कि वे चौकीदार हैं. ये कैसा चौकीदार है जो हमेशा सोता रहा और विजय माल्या, मेहुल चौकसी जैसे लोग देश का पैसा लेकर विदेश भागते रहे. मोदी और भाजपा वाले अगर ऐसे चौकीदार हैं तो इस देश की जनता थानेदार है और इस बार सोये रहने वाले चौकीदार को सबक जरूर देगी. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने शराबबंदी के नाम पर बिहार में एक नया माफिया तंत्र का सृजन कर दिया. बालू उठाव को बंद कर एक समय मुख्यमंत्री ने मजदूरों के पेट पर लात मारा था और आज बालू की कीमतों को बेवजह बढ़ा कर जनता पर एक नया बोझ दे दिया.

तेजस्वीयादव ने कहा कि भागलपुर में हुए सृजन घोटाले के डर से नीतीश कुमार ने जनता के साथ धोखा कर भाजपा का दामन थामा था. यह चुनाव अमीर बनाम गरीब का चुनाव है और वे गरीबों के लिए हमेशा निडर हो कर लड़ाई लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें…. शरद यादव का एनडीए पर बड़ा हमला, कहा- नोटबंदी, जीएसटी से देश में बढ़ी बेरोजगारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें