1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. 11 positive patients won the battle discharged from hospital

11 पॉजिटिव मरीजों ने जीती जंग, अस्पताल से मिली छुट्टी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
11 पॉजिटिव मरीजों ने जीती जंग, अस्पताल से मिली छुट्टी
11 पॉजिटिव मरीजों ने जीती जंग, अस्पताल से मिली छुट्टी

भागलपुर : जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोरोना वार्ड से शनिवार को एक बार फिर 11 लोग पूरी तरह ठीक होकर वापस अपने घर गये. देर शाम इन सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. हॉस्पिटल मैनेजर सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि द इनको एंबुलेंस से घर छोड़ दिया गया है.

इन लोगों को मिली अस्पताल से छुट्टी खरीक लोकमानपुर के मो कादिर, सबौर रामनगर के अनुरंजन कुमार, बैजलपुर के दिलीप मंडल, जगदीशपुर पुरैनी के मो आसिफ, नाथनगर कजरैली के संजय कुमार, सुल्तानगंज के संटू यादव, प्रमोद कुमार, रूपेश कुमार, विनोद राय, शाहकुंड के अनुज कुमार व अवधेश कुमार शामिल है.

इन सभी को अस्पताल से छोड़ने से पहले पैथोलॉजिकल जांच, एक्स रे कराया गया. वहीं अस्पताल में भर्ती एक संदिग्ध मरीज की जांच रिपोर्ट आने के बाद उसे कोरोना वार्ड में भेज दिया गया. अस्पताल से अपने घर जाने से पहले इन सभी मरीजों ने एक स्वर में टीम जेएलएनएमसीएच को थैंक्स कहा.

डॉक्टर, नर्स और हेल्थ कर्मी लगातार हमें समय पर दवा उपलब्ध कराते थे. हमारे लिए जो भोजन आता था वह भी बेहतर था. उन्हाेंने बताया कि हमलोग श्रमिक ट्रेन से आये थे. रास्ते में संक्रमण का शिकार हुए या दिल्ली मुंबई में इसकी जानकारी हमें नहीं है.

लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों को ठीक करने में हमें सफलता मिल रहा है. यह गर्व की बात है. हमारी टीम लगातार मरीजों को स्वस्थ करने में लगी है. कठिन मेहनत के बाद हमारे हाथ सफलता लग रही है.

डॉ हेमशंकर शर्मा, कोरोना नोडल पदाधिकारी, मायागंज अस्पताल

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें