23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इश्क में मिली चोट, फंदे पर झूल गया छात्र

भागलपुर : इश्क में मिली चोट ने जब दर्द दिया, तो युवक को जीना गंवारा न हुआ. अंततोगत्वा इश्क की बाजी गंवा बैठा. बीएससी में पढ़नेवाला छात्र गुरुवार को आधी रात के बाद ततारपुर थानाक्षेत्र के उर्दू बाजार, ठाकुरबाड़ी स्थित इंद्रप्रस्थ लॉज के पांचवें तल पर एक बांसनुमा सीढ़ी के डंडे पर फांसी का फंदा […]

भागलपुर : इश्क में मिली चोट ने जब दर्द दिया, तो युवक को जीना गंवारा न हुआ. अंततोगत्वा इश्क की बाजी गंवा बैठा. बीएससी में पढ़नेवाला छात्र गुरुवार को आधी रात के बाद ततारपुर थानाक्षेत्र के उर्दू बाजार, ठाकुरबाड़ी स्थित इंद्रप्रस्थ लॉज के पांचवें तल पर एक बांसनुमा सीढ़ी के डंडे पर फांसी का फंदा बनाकर झूल गया. मृत युवक झारखंड प्रदेश के साहेबगंज जिले के राधानगर थानाक्षेत्र के जंगलपाड़ा उधवा गांव का निवासी था. और वह डीएनएस कॉलेज धुसिया में बीएससी की पढ़ाई कर रहा था.

जंगलपाड़ा उधवा निवासी सुरेश प्रसाद सिंह का 20 वर्षीय बेटा सुमित कुमार सिंह उर्दू बाजार ठाकुरबाड़ी निवासी विपिन कुमार के इंद्रप्रस्थ लॉज के चतुर्थ तल के रूम नंबर 111 में अपने रूम पार्टनर जयराम कुमार के साथ रहता था. बकौल जयराम दो माह पहले तक सुमित सराय स्थित एक लॉज में रह कर पढ़ाई करता था. जुलाई से वह इंद्रप्रस्थ लॉज में उसके साथ रहने आ गया. गुरुवार की रात 11:30 बजे दोनों ने सामान्य माहौल में साथ-साथ खाना खाया.

गुरुवार की सुबह करीब छह बजे बगल वाले लॉज में रहनेवाले कुछ छात्रों ने पांचवें तल पर रखे बांस के सीढ़ी में लगे डंडे पर बेडशीट की चादर से बने फांसी के फंदे पर शव लटकते देखा, तो शोर मचाना शुरू किया. इसके बाद लॉज मालिक विपिन कुमार व लॉज के अन्य छात्र पांचवें तल पर पहुंचे और पुलिस व परिजनों को फोन से सूचना दी. मौके पर पहुंची तातारपुर पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया.

सुमित के कमरे से उसका पहचान पत्र, तीन लव लेटर (एक अंग्रेजी और दो हिंदी में लिखा), एक लड़की का पासपोर्ट साइज फोटो व मोबाइल मिला. परिजन करीब 12 बजे लॉज पहुंचे, तब जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इस बाबत तातारपुर पुलिस का कहना है कि परिजनों की तरफ से किसी भी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है. फिर भी मामले की पड़ताल जारी है.

लव लेटर बयां कर रहे हैं, इश्क में किस हद तक मिली थी चोट

पुलिस को मिले तीन पत्रों को पढ़ने पर पता चलता था कि मृतक सुमित कुमार सिंह इश्क के समंदर में कितने गहरे तक उतर चुका था, जहां से उसे दुनिया छोड़ना कबूल था, लेकिन निकलना गंवारा नहीं. एक ऋ तु नाम की लड़की के इश्क के चक्कर में वह बीएससी पार्ट-1 में फेल हो गया था. इस साल उसे पार्ट-1 का बैक पेपर व पार्ट-2 की परीक्षा देनी थी. पत्र में लिखे अल्फाज बताते है कि वह ऋ तु से बहुत गहराई से प्यार करता था. उसने एक जगह लिखा कि ‘जब वह कॉलेज में ऋ तु को खुले बालों में देखा, तो उसकी खूबसूरती पर फिदा हो इश्क कर बैठा.’ चर्चाओं की मानें तो ऋ तु का पहले एम कुमार नामक लड़के से अफेयर था. बाद में एम कुमार से उसका ब्रेकअप हुआ, तो वह सुमित के प्यार में पड़ गयी. आजकल सुमित से ब्रेकअप होने के बाद ऋ तु का पुन: एम कुमार से रोमांस चल रहा था. यहीं दूरियां सुमित को बर्दाश्त नहीं हुई और वह गुरुवार की आधी रात को फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जिंदगी गंवा बैठा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें