26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: सलमान खान फायरिंग केस में फिर बिहार पहुंची मुंबई पुलिस, बेतिया से पांच लोगों को उठाया

Bihar: सलमान खान के बंगले के आगे फायरिंग मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस की जांच टीम एक बार बिहार बिहार पहुंची. तीसरी बार बिहार पहुंची टीक के सदस्यों ने और पांच लोगों को हिरासत में लिया है. दो लोगों की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है.

Bihar: पटना. मुंबई में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंटमें के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई की क्राइम ब्रांच एक बार फिर बिहार पहुंची है. इस मामले में तीसरी बार बिहार आयी जांच टीम ने और पांच लोगों को हिरासत में लिया है. क्राइम ब्रांच और बांद्रा थाने की पुलिस गौनाहा के मसही गांव से सभी पांच लोगों को उठाया है. मुंबई पुलिस ने हिरासत में लेने के तत्काल बाद पांचों को साथ लेकर चली गई. हालांकि शूटर विक्की के पिता साहेब साह को भी पुलिस मुंबई ले जाने वाली थी, लेकिन तबियत अधिक खराब होने पर नरकटियागंज में छोड़ दिया. हालांकि इस दौरान पुलिस ने उनसे कड़ी पूछताछ की.

सहमे हुए हैं परिवार के लोग

मुंबई ले जाने वालों में आशीष उर्फ खलिफ, अंकित चौहान, संजीत चौहान, सुनील कुमार व शूटर विक्की के साला विकास कुमार शामिल हैं. तीसरी बार मुंबई पुलिस गौनाहा के मसही गांव में पहुंची है. फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. गिरफ्तार लोगों के परिवार के सदस्य मुंबई पुलिस की कार्रवाई से सहमे हुए हैं. इस मामले में मुंबई पुलिस ने दो शूटरों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. मसही से हिरासत में लिये गये लोगों को गिरफ्तार किया गया है या नहीं, हीं इसमें मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है.

Also Read: Lok Sabha Election: लालू-राबड़ी राज पर नीतीश कुमार का हमला, बोले- पहले केवल हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा होता था

पहले भी दो लोग हो चुके हैं गिरफ्तार

सलमान खाने के घर के बाहर फायरिंग के मामले में बिहार के दो शूटर्स को गिरफ्तार किया गया है. दोनों ही मोतिहारी जिले के चकिया ब्लॉक के ग्राम मसही तहसील नरकटिया के रहने वाले हैं. दोनों शूटर्स को मुंबई पुलिस ने गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए मुंबई पुलिस ने घटना स्थल के कई CCTV फुटेज को खंगाला और आरोपियों की पहचान की और फिर घटना के अगले दिन ही दोनों शूटर्स को पकड़ने में कामयाब रही. कहा जा रहा है कि इस जांच में अभी कुछ लोगों को हिरासत में लिया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें