25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलग-अलग सड़क दुघर्टनाओं में दो युवकों की मौत, चार जख्मी

थाना क्षेत्र के अलग-अलग सड़क दुघर्टनाओं में दो बाइक चालक की मौत हो गयी. वही एक बाइक चालक समेत तीन सवार गंभीर रूप से घायल हो गये.

बछवाड़ा. थाना क्षेत्र के अलग-अलग सड़क दुघर्टनाओं में दो बाइक चालक की मौत हो गयी. वही एक बाइक चालक समेत तीन सवार गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया. पहली घटना गोविंदपुर तीन पंचायत के सुरों गांव स्थित एनएच 28 सोमवार की देर रात एक बाइक पर सवार होकर बछवाड़ा से दलसिंहसराय की तरफ तीन व्यक्ति जा रहा था तभी सुरों गांव के समीप एनएच 28 पर खड़ी ट्रक में बाइक चालक ने पीछे से ठोकर मार दी. जिस कारण बाइक चालक समेत सवार तीनों व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायल को इलाज के लिए सीएचसी बछवाड़ा में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने एक बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया. वहीं दो घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिये बेगूसराय रेफर कर दिया. मृतक की पहचान मृतक बाइक चालक की पहचान विशनपुर दियारे पंचायत के चिरैयाटोक गांव वार्ड संख्या 11 निवासी प्रेम राय के करीब 50 वर्षीय पुत्र कृष्णनंदन राय उर्फ किशो राय के रूप में की गयी है. घायल की पहचान विशनपुर पंचायत के समसीपुर गांव वार्ड संख्या 14 वार्ड निवासी बासु राय के पुत्र शंकर राय व वार्ड संख्या 13 निवासी देवेन्द्र राय के पुत्र डोमन राय के रूप में की गयी. वही दूसरी घटना मंगलवार की दोपहर चिरंजीवीपुर पंचायत के एनएच 28 पर सिघौल थाना क्षेत्र के नागदह निवासी अपनी बाइक से बहन समस्तीपुर समर्था कल्याणपुर जा रहा था. चिरंजीवीपुर गांव के समीप पहुंचते ही अज्ञात पिकअप वाहन ने पीछे से ठोकर मार दी. ठोकर मारने के बाद बाइक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही दुसरे बाइक टकरा गयी. जिस कारण दोनों बाइक चालक समेत सवार तीन लोग गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायल को इलाज के सीएचसी बछवाड़ा इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान एक बाइक चालक की मौत हो गयी. वही दोनों घायलों को डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया. मृतक की पहचान सिघौल थाना क्षेत्र के नागदह गांव निवासी रामबली साह के 25 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गयी है. घायल की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत के आजाद नगर गांव वार्ड संख्या 9 निवासी रौशन पासवान के पुत्र अनमोल पासवान व वार्ड संख्या 8 निवासी लोधो पासवान के पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गयी है. घटना की सूचना पर बछवाड़ा थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें