30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मटिहानी-शाम्हो पुल बन कर रहेगा : गडकरी

बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह को लाखों वोट से जिताकर भेजिए मटिहानी-शाम्हो गंगा नदी में पुल बनकर रहेगा. चुनाव के एक माह बाद इस पुल का कार्य शुरू कर दिया जायेगा. ये बातें बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के मटिहानी बागडाेब में एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहीं.

बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह को लाखों वोट से जिताकर भेजिए मटिहानी-शाम्हो गंगा नदी में पुल बनकर रहेगा. चुनाव के एक माह बाद इस पुल का कार्य शुरू कर दिया जायेगा. ये बातें बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के मटिहानी बागडाेब में एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहीं. मंत्री ने कहा कि मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है. जो मैं कहता हूं वही मैं करता हूं. कोई माय का लाल यह नहीं कह सकता है कि नितिन गडकरी ने यह घोषणा की और उसे पूरा नहीं किया. इधर, गिरिराज सिंह ने इस पुल को लेकर मेरा ध्यान आकृष्ट कराया था. मंत्री के इस संबोधन के बाद सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी का पुराना वीडियो दौड़ने लगा.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि गिरिराज सिंह के सफल नेतृत्व में बेगूसराय का सर्वांगीण विकास हुआ है. हजारों करोड़ की लागत से सिमरिया में गंगा नदी पर पुल का निर्माण हो रहा है. फर्टिलाइजर चालू हुआ, जिससे यूरिया का उत्पादन हो रहा है. रिफाइनरी का विस्तारीकरण किया गया है. फोरलेन सड़क, एलिवेटेड सड़क, फ्लाइओवर आदि बड़े-बड़े कार्य बेगूसराय में किये गये हैं. उन्होंने कहा कि मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह के आग्रह पर चकिया से लखमिनियां तक गुप्ता लखमिनियां बांध को फोरलेन बाइपास निर्माण की स्वीकृति भी दे दी गयी है. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि लोग कहा करते हैं कि मैं हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करता हूं. मैं इसे स्वीकार करता हूं कि हां मैं हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करता हूं, परंतु विकास की भी राजनीति करता हूं. मेरे कार्यकाल में हजारों करोड़ की लागत से बेगूसराय का विकास हुआ है. मैं अपने कार्यकर्ता-समर्थक का आह्वान करता हूं कि आप मेरे लिए वोट मांगें. चुनावी सभा को बिहार सरकार के खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता, मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह, सदर विधायक कुंदन सिंह, एमएलसी सर्वेश सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा, जदयू जिलाध्यक्ष रुदल राय, हम के जिलाध्यक्ष, लोजपा जिलाध्यक्ष प्रेम कुमार पासवान, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष इंदिरा देवी, पश्चिमी मंडल अध्यक्ष लक्ष्मण राय, पूर्वी मंडल अध्यक्ष चंदन सिंह सहित अन्य नेताओं ने संबोधित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें