37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : पुलिस अधीक्षक रंजीत कुमार मिश्रा के द्वारा अपराध पर नियंत्रण पाने के लिए सभी थाना को वाहन चेकिंग अभियान को चलाने का निर्देश जारी किया गया है.वाहन चेकिंग के दौरान साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के कुरहा बाजार से पुलिस ने किसी लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने से पूर्व तीन अपराधियों को हथियार […]

बेगूसराय : पुलिस अधीक्षक रंजीत कुमार मिश्रा के द्वारा अपराध पर नियंत्रण पाने के लिए सभी थाना को वाहन चेकिंग अभियान को चलाने का निर्देश जारी किया गया है.वाहन चेकिंग के दौरान साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के कुरहा बाजार से पुलिस ने किसी लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने से पूर्व तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इस संबंध में एसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने पत्रकार वार्ता आयोजित कर जानकारी दी है कि साहेबपुरकमाल थाना की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान तीन अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.साथ ही एक अन्य मानसी का कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है.

जो कई लूट,हत्या और डकैती में फरार चल रहा था. पुलिस की गिरफ्त में आये अपराधियों की पहचान खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र के चुकती निवासी पुलो यादव के पुत्र विधान यादव,नवगछिया जिले के खरीक थाना क्षेत्र के बगड़ी निवासी स्व कैलाश यादव के पुत्र मंटू यादव,मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के बड़ीखाल निवासी लुचो यादव के पुत्र रिक्कू कुमार और खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुतुबपुर निवासी मो सलाउद्दीन के पुत्र मो साबिर के रूप में की गयी है.

पुलिस की गिरफ्त में आये अपराधियों के पास से एक देशी पिस्तौल,10 जिंदा कारतूस, एक विंडोलिया एवं चार मोबाइल बरामद किया गया.एसपी श्री मिश्रा ने बताया कि फरार आरोपित विधान यादव के ऊपर चौथम मानसी थाने में तीन,बखरी थाने में एक और खोदाबंदपुर थाने में एक आपराधिक मामला दर्ज है. छापेमारी दल में साहेबपुरकमाल थानाध्यक्ष राजेश कुमार,सहायक अवर निरीक्षक विपिन कुमार यादव,रंजीत कुमार,पप्पू पासवान,अखिलेश पासवान,चुनचुन साह सहित कई पुलिस बल शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें