39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लड़की पसंद करने पहुंचे लड़के पक्ष ने जब शादी से किया इन्कार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में सोमवार की संध्या बलिया बाजार स्थित स्टेशन रोड में उस समय अफरा-तफरी मच गयी. लड़की देखने आये लड़के पक्ष एवं लड़की पक्ष के बीच झड़प हो गयी. जिसमें लड़के पक्ष से लड़के की मां बहन घायल हो गयी. बताया जाता है के बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया उत्तरी […]

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में सोमवार की संध्या बलिया बाजार स्थित स्टेशन रोड में उस समय अफरा-तफरी मच गयी. लड़की देखने आये लड़के पक्ष एवं लड़की पक्ष के बीच झड़प हो गयी. जिसमें लड़के पक्ष से लड़के की मां बहन घायल हो गयी. बताया जाता है के बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया उत्तरी पंचायत अंतर्गत शास्त्री नगर निवासी खल्ठु साह की पुत्री का विवाह साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुरकमाल निवासी डालो साह के पुत्र गोविंद कुमार के साथ होना तय हुआ था.

जिसको लेकर सोमवार को बलिया बाजार के स्टेशन रोड स्थित लड़के पक्ष को लड़की देखने के लिये बुलाया गया था. लड़की देखने के बाद लड़के के द्वारा शादी से इनकार किये जाने पर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गयी जो मारपीट में बदल गयी. बात इतना बढ़ गया कि स्टेशन रोड में सड़क पर भीड़ एकत्र हो गयी. भीड़ में से कुछ लोगों के द्वारा लड़के पक्ष पर हाथ सफाई भी की गयी. स्थानीय दुकानदारों ने लड़का एवं लड़की को सुरक्षित अपने पास रख इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रामनिवास ने पुलिस बल भेज दोनों पक्षों को थाना लाया जहां लड़की के पिता खल्ठु साह ने बताया कि शादी के लिए दोनों परिवार में बात पक्की हो गयी थी. लड़की देखने के लिए लड़के पक्ष को बाजार बुलाया गया था. जिस पर लड़के के द्वारा इन्कार करने पर बात बढ़ गयी. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस दोनों पक्षों को थाना लायी है मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें