26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देसी पिस्तौल के साथ दो युवक गिरफ्तार

जवारा पुलिस ने शुक्रवार की रात क्षेत्र के सबलपुर बाजार स्थित पुल के समीप से दो युवक को देशी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है.

पंजवारा. पंजवारा पुलिस ने शुक्रवार की रात क्षेत्र के सबलपुर बाजार स्थित पुल के समीप से दो युवक को देशी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है.थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात क्षेत्र के सबलपुर बाजार के समीप एक ई-रिक्शा खड़ी थी. पुलिस गश्ती टीम के वहां पहुंचते ही ई-रिक्शा पर सवार दो युवक भागने लगा. जिसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया. ई -रिक्शा की तलाशी में उसके सीट के नीचे से एक ऑटोमेटिक देसी पिस्तौल बरामद किया गया. गिरफ्तार युवक की पहचान बांका जिला के बौंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत कैथाटीकर निवासी राजेन्द्र यादव, पिता जद्दु यादव एवं झारखंड के गोड्डा जिला के गोड्डा मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भीखा गांव निवासी राजेश मिश्रा पिता लालमोहन मिश्रा के रूप में हुई. जिसके विरुद्ध केस दर्ज पर न्यायिक हिरासत में बांका भेज दिया गया.

देसी कट्टा व कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

अमरपुर. थाना क्षेत्र के पवई चौंक के समीप शनिवार की सुबह गुप्त सूचना पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा के नेतृत्व में पुलिस ने एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार युवक बड़ी जानकीपुर गांव निवासी सुनील यादव बताया जा रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक के विरुद्ध पूर्व में छेड़खानी व रंगदारी मामले को लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज है. अभियुक्त के विरुद्ध बड़ी जानकीपुर गांव निवासी गीता देवी ने 2022 में छेड़खानी व मारपीट का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जिसमें अभियुक्त फरार चल रहा था. वहीं शुक्रवार की रात उक्त अभियुक्त क्षेत्र के विश्वम्भरचक गांव में मिट्टी उठाव के एवज में रंगदारी नहीं देने पर अपने गुर्गो के साथ मिलकर गोलीबारी कर गांव में दहशत फैला दिया था. गिरफ्तार अभियुक्त का अन्य थानों से अपराधिक इतिहास खंगालते हुए कार्यवाही किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें