25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाल विवाह की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रूकवाया शादी

पंजवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत कामधेनु मंदिर में रविवार की रात एक नाबालिग का विवाह रुकवाया.

पंजवारा(बांका).पंजवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत कामधेनु मंदिर में रविवार की रात एक नाबालिग का विवाह करवाया जा रहा था. जिसकी सूचना पर पंजवारा पुलिस मौके पर पहुंची और विवाह को रुकवाया. जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग का विवाह हरियाणा के एक लड़के के साथ लड़की के परिजनों द्वारा करवाया जा रहा था. नाबालिग विवाह की सूचना पाकर चाइल्ड हेल्पलाइन बांका के जिला समन्वयक संदीप कुमार व प्रथम संस्था के ब्लॉक कोऑर्डिनेटर सुधांशु शेखर भी मौके पर पहुंचे. जहां लड़की के परिजन से बांड भरवाया गया कि जब तक उनकी पुत्री बालिग नहीं होगी तब तक उनका विवाह नहीं करायेंगे. वहीं हरियाणा से आये हुए युवक मोनू एवं उसके दो अन्य सहयोगियों को पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए पंजवारा थाना लाया गया. जहां उनके द्वारा दिये गये नाम-पता एवं आईडी प्रूफ इत्यादि का सत्यापन कराया गया. सत्यापन के उपरांत बांड भरवाकर तीनों को छोड़ दिया गया.

पति व दामाद ने महिला के साथ की मारपीट

कटोरिया. कटोरिया थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव की महिला कटकी देवी को घरेलू कलह में पति व दामाद ने मारपीट कर जख्मी कर दिया. जख्मी कटकी देवी का रेफरल अस्पताल में उपचार हुआ. जख्मी कटकी देवी ने बताया कि पति परमेश्वर पुझार व दामाद संजय पुझार ग्राम आजादनगर ने घरेलू व जमीन विवाद में मारपीट कर जख्मी कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें