28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपहरणकर्ताओं ने एक युवक को किया अगवा, पुलिस ने किया बरामद

थाना क्षेत्र के महमदपुर तथा किशनकोल गांव के बीच से बुधवार की देर रात अपहृत युवक बसबिट्टा गांव निवासी राजन कुमार को पुलिस ने अपहरण के कुछ ही देर बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए सकुशल बरामद कर लिया.

धोरैया(बांका). थाना क्षेत्र के महमदपुर तथा किशनकोल गांव के बीच से बुधवार की देर रात अपहृत युवक बसबिट्टा गांव निवासी राजन कुमार को पुलिस ने अपहरण के कुछ ही देर बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए सकुशल बरामद कर लिया. जानकारी के अनुसार भेलाई पंचायत के बसबिट्टा निवासी देवशरण सिंह के पुत्र राजन कुमार अपने माता-पिता का इकलौता संतान है. इसने हाल ही में धोरैया थाना क्षेत्र के ही किशनकोल गांव में अपना एक नया मकान बनाया है. बुधवार की देर रात उक्त मकान का गृह प्रवेश कार्यक्रम था. करीब 11 बजे रात में वह अपने दादा-दादी को अपने ऑल्टो कार से पुराना घर बसबिट्टा पहुंचाने चला गया. वहां से किशनकोल वापसी के दौरान महमदपुर किशनकोल के बीच एक डिजायर कार लेकर खड़े चार आदमी ने उसे रोककर उसके साथ मारपीट किया तथा मुंह बंद करके अपने गाड़ी में बिठा चल दिया. अत्यधिक समय होने पर युवक के पिता जब उसे खोजने बसबिट्टा गांव जा रहा था इसी दौरान उसे उसकी ऑल्टो कार दिखाई पड़ी, जिसका लाइट जल रहा था, लेकिन अपने पुत्र को नहीं देख उसने तुरंत इसकी सूचना धोरैया थानाध्यक्ष को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 घंटे के अंदर युवक को भागलपुर जिला अंतर्गत गोराडीह थाना क्षेत्र के कासिमपुर चौराहा के समीप से सकुशल बरामद कर लिया. अपहृत युवक के अनुसार उसे कासिमपुर गांव के आसपास एक गांव के पानी टंकी में रखा था, जहां से वह भागने में सफल रहा. धोरैया पुलिस गुरुवार को युवक को लेकर एक बार फिर जांच पड़ताल के लिए गोराडीह थाना क्षेत्र गयी. थानाध्यक्ष ने बताया कि अगर इस संबंध में किसी पर आरोप लगाते हुए आवेदन दिया गया तो प्राथमिकी दर्ज की जायेगी, अन्यथा अपने सूक्ष्म अनुसंधान के जरिए मामले के तह से पर्दा उठाने के लिए वे प्रयासरत हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें