27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रघुनीकित्ता गांव में गोलीबारी, मारपीट में जख्मी

धोरैया थाना क्षेत्र की करहरिया पंचायत के रघुनीकित्ता गांव में गुरुवार की देर शाम हुई गोलीबारी की घटना से गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया.

धोरैया(बांका). धोरैया थाना क्षेत्र की करहरिया पंचायत के रघुनीकित्ता गांव में गुरुवार की देर शाम हुई गोलीबारी की घटना से गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया.

पुलिस ने एक देसी कट्टा व खोखा किया बरामद

जानकारी के अनुसार पिछले करीब तीन माह से शराब बेचने से मना करने के विवाद को लेकर गांव के सौरभ कुमार ने प्रमोद यादव के घर पर जाकर गाली-गलौज करते हुए गोली फायर कर दिया. इस दौरान छीना झपटी में प्रमोद यादव के पुत्र बिहारी यादव का सर फट गया.आरोप है कि सौरभ कुमार ने कट्टा से मारकर जख्मी कर दिया, हालांकि इस दौरान बिहारी यादव सहित परिजनों द्वारा देसी कट्टा छीन लिये जाने की बात बताई जाती है, जिसमें एक खोखा फंसा हुआ है .इस दौरान सौरभ कुमार भागने में सफल रहा .

इधर घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अशोक कुमार के निर्देश पर थाना से अवर निरीक्षक छोटू कुमार एवं संगीता कुमारी दलबल के साथ गांव पहुंचे और मामले की तहकीकात की.वही जख्मी बिहारी यादव का प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धोरैया में कराया गया. जख्मी ने सौरभ के अलावा उसके पिता रवि यादव पर भी मारपीट करने का आरोप लगाया है.

थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने एक खोखा फंसा हुआ देसी कट्टा बरामद करने की पुष्टि की है .कहा कि आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें