34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गया के युवक की औरंगाबाद में NH 19 पर सड़क हादसे में मौत, परिजनों ने लगाई मुआवजे की गुहार

औरंगाबाद में अज्ञात वाहन की चेपट में आने से 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई. वह किसी काम से औरंगाबाद जा रहा था, इसी दौरान nh 19 पर हादसा हुआ

Bihar News: औरंगाबाद के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 19 पर रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां ओरा गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के बलियारी गांव निवासी रकीबुल्लाह आलम के पुत्र मो. रईस आलम के रूप में हुई है.

औरंगाबाद जाने के दौरान हुआ हादसा

सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि रईस आलम अपने घर से शेरघाटी के हेमजापुर गांव गया हुआ था. जहां वह किसी काम से औरंगाबाद जा रहा था. इसी बीच वह जैसे ही मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ओरा गांव के पास पहुंचा, किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान कर घटना की जानकारी परिजनों को दी. घटनास्थल पर भीड़ जमा होने और यातायात बाधित होने से बचाने के लिए पुलिस शव को सदर अस्पताल ले आयी.

सूचना पाकर परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और शव से लिपटकर चीखने-चिल्लाने लगे. परिजनों की चीख-पुकार से सदर अस्पताल का कोना-कोना दहल उठा. मुफस्सिल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों से फर्द बयान लिया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

क्या बोले थानाध्यक्ष

मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि ओरा के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी. पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मृतक दो भाइयों में छोटा था. पिछले साल उनके पिता का भी निधन हो गया. घटना के बाद परिजनों में मातम छा गया वहीं गांव में भी मातम पसर गया. परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है.

Also Read: पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े अस्पताल संचालक को सिर में मारी गोली, CCTV में कैद हुई वारदात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें