18.7 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, प्रार्थना सभा में शामिल होने जा रहे ऑटो और कंटेनर में टक्कर, दो की मौत, आठ घायल

औरंगाबद से एक प्रार्थना सभा में शामिल होने के लिए जा रहे ऑटो को कंटेनर ने पीछे टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत मौके पर हो गई वहीं आठ लोग घायल हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

औरंगाबाद में राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर शनिवार को बारुण थाना क्षेत्र के गैमन पुल के चेक पोस्ट पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गयी. जबकि, आठ लोग घायल हो गये. यहां पर अनियंत्रित कंटेनर और ऑटो के बीच भीषण टक्कर हुई. इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई, घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद घायलों को अस्पताल लेकर जाया गया.

ऑटो को कंटेनर ने रौंदा

जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद जिले के हसपुरा व गोह थाना क्षेत्र से करीब 30 से 35 की संख्या में लोग अलग-अलग वाहन और ऑटो से रोहतास जिले के डेहरी सिकरिया स्थित जेम्स में आयोजित एक प्रार्थना सभा में शामिल होने जा रहे थे. इनमें से एक ऑटो पर करीब 10 लोग सवार थे. यह ऑटो जैसे ही गेमन पुल के चेक पोस्ट के समीप पहुंची, वैसे ही एक अनियंत्रित कंटेनर ने ऑटो में पीछे से टक्कर मार दिया, जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसकी वजह से उसमें बैठे दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी.

हादसे में दो की मौत, आठ घायल

इस दुर्घटना के मृतकों में देवकुंड थाना क्षेत्र के हथियारा गांव निवासी 70 वर्षीय रामप्रसाद महतो और अरवल जिले के कुर्था निवासी 50 वर्षीय आनंद कुमार शामिल है. जो घायल हुए है उनमें देवकुंड थाना क्षेत्र के हथियारा गांव के ऑटो चालक जीकेश कुमार, मंजीत कुमार, देवकुंड की सावित्री कुंवर, मनीष कुमार, हसपुरा की रामकेशी देवी, शिवकुमारी देवी, हसपुरा डिंडिर की सुमित्रा देवी व ललिता देवी शामिल है. इनमें से तीन घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

हादसे के बाद सड़क पर इधर-उधर हीर गए थे लोग

ऑटो और कंटेनर की टक्कर इतनी भयावह थी कि ऑटो पर सवार लोग सड़क पर इधर-उधर गिर गये. सड़क पर हर तरफ खून की धार बहने लगी. वहीं टक्कर की तेज आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़ते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और दुर्घटना होने की जानकारी पुलिस को दी.

Also Read: पटना के होटल में महिला सिपाही की हत्या, कमरे में बिखरा मिला सिंदूर, पति पर गोली मारने का आरोप

घायलों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष शमीम अहमद के साथ जेएसआइ जैनेंद्र भारती, दिनेश मंडल, दीपक कुमार राय, कमल किशोर यादव दल बल के साथ पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों का प्राथमिक इलाज के लिए बारुण के सरकारी अस्पताल में ले गये. हालांकि, डॉक्टरो ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. शेष घायलों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. इधर, पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि ऑटो कंटेनर को जब्त कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Also Read: बिहार में एक बार फिर बालू खनन को लेकर दो गुटों के बीच सैकड़ों राउंड फायरिंग, एक की मौत, चार घायल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें