21.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारऔरंगाबादबिहार: औरंगाबाद में अक्षरा सिंह को देखने बेकाबू हुई भीड़, पथराव में जवान जख्मी, 200 लोगों पर केस दर्ज

बिहार: औरंगाबाद में अक्षरा सिंह को देखने बेकाबू हुई भीड़, पथराव में जवान जख्मी, 200 लोगों पर केस दर्ज

बिहार के औरंगाबाद में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गयी और पथराव शुरू हो गया. जिसमें एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया.

Akshara Singh News: भोजपुरी सिनेमा की फेसम अभिनेत्री अक्षरा सिंह को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गयी और पथराव तक हो गया. जिसमें एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया. अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. औरंगाबाद जिले के दाउदनगर में अक्षरा सिंह डालमिया बाजार के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंची थीं.

औरंगाबाद में अक्षरा सिंह को देखने बेकाबू हुई भीड़

औरंगाबाद जिले के दाउदनगर के भखरुआं बाजार रोड़ की यह घटना है. दरअसल बुधवार की रात को यहां लालबाबु मार्केट में डालमिया बाजार के उद्घाटन कार्यक्रम में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह पहुंची थीं. अभिनेत्री अक्षरा सिंह को देखने के लिए लोगों की भीड़ यहां उमड़ पड़ी. यह भीड़ बेकाबू हो गई. जिसे रोकना मुश्किल हो गया. वहीं डालमिया बाजार से जब अक्षरा सिंह पिछले दरवाजे से बाहर निकलने लगीं तो उन्हें देखने के लिए भीड़ पिछले दरवाजे की ओर भी पहुंच गई. भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि रोकने पर भी नहीं मान रही थी. भीड़ की ओर से पथराव भी किया गया.

किसी तरह अक्षरा सिंह को सुरक्षित निकाला गया..

भीड़ की ओर से किए गए पथराव में कन्हैया कुमार नाम के एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. जिन्हें फौरन इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल दाउदनगर पहुंचाया गया. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह को गाड़ी में सुरक्षित बैठाया और आगे के लिए रवाना किया. यहीं पर मौजूद लोजपा (रामविलास) के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ प्रकाशचंद्रा उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर होटल तक ले गए.

Also Read: अयोध्या राम मंदिर को लेकर अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दर्शाते हुए गाया ये गीत
प्रभारी थानाध्यक्ष बोले..

बता दें कि जब हालात बिगड़ने लगे तो भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस द्वारा हल्का बल का प्रयोग भी किया गया ,जिसमें कुछ लोग चोटिल भी हुए हैं. लेकिन मामले को तुरंत नियंत्रित कर लिया गया. प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि अभिनेत्री को सुरक्षित बाहर निकालने के दौरान भीड़ में शामिल कुछ शरारती तत्वों के द्वारा पथराव किया गया है. लगभग 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

कार्यक्रम में विलंब से पहुंची थीं अक्षरा सिंह

ज्ञात हो कि निर्धारित समय से काफी विलंब से अक्षरा सिंह बुधवार की रात को कार्यक्रम स्थल पर पहुंची थीं. काफी पहले से ही उनके प्रशंसक उनका इंतजार कर रहे थे. प्रशंसकों का अभिवादन करने के बाद जब वो बाहर निकलने लगीं तभी यह घटना घटी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें