30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड से लाकर औरंगाबाद में उतारी जा रही थी लाखों रुपये की शराब, तभी…

औरंगाबाद :जिला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक ट्रक देसी और विदेशी शराब बरामद की है. यह कार्रवाई मुफस्सिल थाने की पुलिस ने की है. पुलिस ने छापेमारी कर तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि झारखंड से एक ट्रक शराब चला था, जिसे मुफस्सिल […]

औरंगाबाद :जिला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक ट्रक देसी और विदेशी शराब बरामद की है. यह कार्रवाई मुफस्सिल थाने की पुलिस ने की है. पुलिस ने छापेमारी कर तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है कि झारखंड से एक ट्रक शराब चला था, जिसे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रेणु बिगहा गांव के पास उतारा जा रहा था. शराब उतारे जाने की गुप्त सूचना पुलिस को मिलने के बाद एसडीपीओ अनुप कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गयी. साथ ही मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

घटना के संबंध में एसडीपीओ ने बताया कि एक ट्रक बरामद किया गया है. इसमें शराब ढोने के लिए तहखाने बनाये गये हैं, ताकि जांच के क्रम में पुलिस को कुछ पता नहीं चले. बरामद शराब की कीमत लाखों में बतायी जा रही है. बरामद शराब के कारोबारी कौन हैं? पुलिस इसका पता लगा रही है. एसडीपीओ ने कहा कि जो भी लोग इस कारोबार में शामिल होंगे, उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें