1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arwal
  5. dead body found of a women in arwal as head cut off and half burnt body found skt

Bihar News: अरवल में लोगों ने देखा युवती का सिर कटा अधजला शव, एक किलोमीटर दूर झोले में मिला सिर, हड़कंप

अरवल में 18 वर्षीय युवती का सिर कटा और अधजला शव पुलिस ने बरामद किया. एक किलोमीटर दूर एक झोले में रखा अधजला सिर भी बरामद किया गया. युवती के शव की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
युवती का सिर कटा अधजला शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस
युवती का सिर कटा अधजला शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस
प्रभात खबर

अरवल. किंजर थाना क्षेत्र के नगवां गांव के बधार के आहर से सोमवार को 18 वर्षीय युवती का सिर कटा और अधजला शव पुलिस ने बरामद किया है. बाद में वहां से एक किलोमीटर दूर एक झोले में रखा अधजला सिर भी बरामद कर लिया गया. देर शाम तक युवती की पहचान नहीं हो पायी थी.

अधजली और सिर कटी लाश पर पड़ी नजर

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह जब गांव के लोग बधार की ओर टहलने गये हुए थे, तो उन्हें एक अधजली और सिर कटी लाश पर नजर पड़ी. ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस वहां पर पहुंची और युवती की सिरकटी लाश के आसपास खून के छींटे पड़े हुए थे. पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर उत्तर दिशा में एक झोले में रखा कटा हुआ सिर बरामद किया गया. वह भी अधजला था.

खोजी कुत्ता और एफएसएल की टीम पहुंची

इस संबंध में थानाध्यक्ष दुर्गानंद मिश्र ने बताया कि शव की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है. खोजी कुत्ता और एफएसएल की टीम पहुंच कर जांच कर रही है. शव को अरवल सदर अस्पताल ले जाया जाया गया है. शव को 72 घंटे तक उसे सुरक्षित रखा जायेगा, ताकि उसकी पहचान हो सके. युवती की पहचान के लिए आसपास के पुलिस थानों से भी संपर्क किया गया है.

शव की पहचान अभी तक नहीं

वहीं, इस घटना को लेकर ग्रामीणों के बीच कई तरह की चर्चा चल रही है. कोई इसे ऑनर किलिंग का मामला बता रहा, तो कोई इसे प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रहा है. लेकिन, स्थानीय पुलिस का कहना है कि जब तक शव की पहचान नहीं होती, तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है. घटनास्थल पर एसडीपीओ रौशन कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर मानवेंद्र कुमार व एएसआइ कमलेश पांडेय दल-बल के साथ पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटे रहे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें