27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खननी कला गांव में शराब कारोबारियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के खननी कला गांव के महादलित टोला में रविवार की शाम छापामारी करने गई पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों द्वारा ईट पत्थर से हमला कर दिया गया.

पीरो. अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के खननी कला गांव के महादलित टोला में रविवार की शाम छापामारी करने गई पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों द्वारा ईट पत्थर से हमला कर दिया गया. इस घटना में दो पुलिस कर्मियों को चोटें आयी है. इसमें एक दफादार विजय सिंह भी शामिल हैं और पुलिस की गाड़ी का सीसा टूट गया है. पुलिस ने खननी कला महादलित टोले सहित अन्य जगहों पर शराब के खिलाफ चलाये गये छापेमारी में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम अगिआंव बाजार थाना की थानाध्यक्ष प्रियंका गुप्ता पुलिस टीम के साथ कथित शराब कारोबारियों के खिलाफ छापामारी करने के लिए खननी कला गांव के महादलित टोला पहुंची थी. बताया जाता है कि पुलिस टीम के पहुंचते ही वहां मौजूद दर्जनों की संख्या में पुरुष और महिलाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पुलिस कर्मियों पर ईट, पत्थर बरसाने लगे. इस घटना में दफादार विजय सिंह सहित दो पुलिस कर्मी ईंट लगने से जख्मी हो गए. लेकिन सूत्रों की मानें तो पथराव के कारण थानाध्यक्ष प्रियंका गुप्ता, सिपाही अशोक मिश्रा, अजय पासवान, विकास कुमार राय, प्रिंस कुमार, उदय नारायण यादव, गाँधीनाथ पाठक और दफादार विजय सिंह काे भी चोटें लगी हैं. जिनका इलाज पीरो अस्पताल में कराया गया. इधर चर्चा है कि 15 चक्र फायरिंग भी हुई है.

क्या कहते हैं भोजपुर पुलिस कप्तान

पुलिस कप्तान प्रमोद कुमार यादव का कहना है कि पीरो अनुमंडल अंतर्गत अगियाव बाजार थाना की टीम तथा सीआईटी की संयुक्त टीम के द्वारा अवैध शराब के खिलाफ कुछ जगह छापामारी की गई थी. जिसमें छापेमारी के क्रम में जब टीम खननी कला गांव में पहुंची और जैसे ही टीम अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी के लिए उतरकर गांव में घुसना आरंभ करती है, वैसे ही वहां पर क्रिकेट खेल रहे और उसके आसपास खड़े कुछ लोगों के द्वारा टीम के ऊपर पत्थरबाजी आरंभ कर दी गई और इसी में से कुछ गांव के लोगों के द्वारा भी पत्थरबाजी की गई. जिसके क्रम में थाना के दफादार विजय सिंह के सिर पर एक पत्थर से चोट लग गई और टीम के एक सिपाही के भी सिर में पत्थर लगा. जिससे हल्की चोट आई है तथा पुलिस की एक गाड़ी के शीशे के ऊपर भी पत्थर पड़ा. जिससे एक सीसा टूट गया. इसके अतिरिक्त बाकी किसी को चोट नहीं आई है. पुलिस ने उक्त घटना के संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है तथा पूर्व जगह तथा इस घटना में शामिल को मिलाकर कुल चार लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है. पुलिस पर हमले से संबंधित अन्य अभियुक्तों को चिन्हित करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और इस छापेमारी में पूर्व जगह और वर्तमान जगह से कुछ शराब की भी बरामद की गई है तथा अवैध शराब के धंधे वालों के खिलाफ चिन्हित करके कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें