1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. increased cases of shot at resisting molestation after up firing on two young women in bihar too critical condition asj

यूपी के बाद बेखौफ अपराधियों ने अब बिहार में दो युवतियों को मारी गोली, छेड़खानी का विरोध हो रहा जानलेवा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

आरा. इन दिनों छेड़खानी का विरोध करने पर गोली मार देने की घटनाओं में अचानक बढोतरी हो गयी है. छेड़खानी करनेवाले अपराधियों के अंदर कानून का खौफ एकदम से खत्म हो चुका है. पिछले दिनों यूपी में ऐसी दो घटनाएं सामने आने के बाद बिहार में इसपर बहस चल ही रही थी कि बुधवार की रात आरा में अपराधियों ने ऐसी ही एक घटना को अंजाम दे दिया है.

आरा के नगर थाना इलाके के वलीगंज धरहरा चौकी के पास अपराधियों ने बेखौफ होकर छेड़खानी की और विरोध करने पर गोली मार दी. बताया जाता है किबाइक सवार तीन अपराधियों ने दो लड़कियों को गोली मार दी है. लड़कियों को गोली मारने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गये.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों लड़कियां बहुभोज से लौट रही थी. तभी वलीगंज धरहरा चौकी के पास बाइक सवार अपराधियों ने लड़कियों को रोकने की कोशिश की. जब लड़कियां नहीं रुकीं, तो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. आनन-फानन में लड़कियों को अस्पताल ले जाया गया. वहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब तक अपराधियों की पहचान नहीं हो पायी है.

मालूम हो कि कल ही यूपी के मेरठ में माधवपुरम इलाके में बीए की छात्रा कोमल मिश्रा को बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम गोली मार दी थी. छात्रा अस्पताल में भर्ती है और आरोपी फरार है. यूपी में आजकल ऐसी कई घटनाएं सामने आ रही है.

फतुहा में बेटी से छेड़खानी का विरोध किया तो मांं की गोली मारकर हत्या

कल ही फतुहा थाना क्षेत्र के जग्गु बिगहा में बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर मां को अपनी जान गंवानी पड़ी. गांव के ही मनचलों ने महिला के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं दहशत फैलाने के उद्देश्य से दर्जनों राउंड गोलीबारी भी की.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक सभी आरोपित फरार हो गये थे. फतुहा थाना क्षेत्र के जग्गु बिगहा गांव में बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे के करीब महिला अपने घर के दरवाजे पर पशु को चारा दे रही थी. इसी दौरान चार की संख्या में रहे बदमाशों ने महिला के सिर में गोली मार दी और महिला गिर पड़ी.

ग्रामीणों ने आनन-फानन में इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मृतका की पहचान फतुहा थाना क्षेत्र के जग्गु बिगहा निवासी ललन यादव की पत्नी नीलम देवी उर्फ आशा देवी (45वर्ष) के रूप में हुई है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें