28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sarkari Naukri, Bihar Police Lady Constable Admit Card 2020 : जारी होने वाला है बिहार पुलिस महिला कांस्टेबल परीक्षा का एडमिट कार्ड, जानिए कब आयोजित होने वाली है परीक्षा

Bihar Police Lady Constable Admit Card 2020 : बिहार पुलिस लेडी कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2020: केंद्रीय चयन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC) ने अपनी वेबसाइट पर बिहार पुलिस लेडी कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड 2020 की रिलीज के संबंध में एक महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है. वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने बिहार पुलिस लेडी कांस्टेबल भर्ती 2020 के लिए विज्ञापन संख्या 02/2020 के खिलाफ आवेदन किया था, वे जल्द ही अपना प्रवेश पत्र CSBC.i.e.csbc.bih.nic.in की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकेंगे.

बिहार पुलिस लेडी कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2020: केंद्रीय चयन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC) ने अपनी वेबसाइट पर बिहार पुलिस लेडी कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड 2020 की रिलीज के संबंध में एक महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है. वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने बिहार पुलिस लेडी कांस्टेबल भर्ती 2020 के लिए विज्ञापन संख्या 02/2020 के खिलाफ आवेदन किया था, वे जल्द ही अपना प्रवेश पत्र CSBC.i.e.csbc.bih.nic.in की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकेंगे.

CSBC की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस के अनुसार, बोर्ड ने 18 अक्टूबर 2020 को फोरेनून (10 बजे से 12 बजे) तक बिहार पुलिस लेडी कॉन्स्टेबल प्रीलिम्स 2020 आयोजित करने का निर्णय लिया है. परीक्षा शुरू होने से एक घंटे पहले सभी उम्मीदवारों के पास परीक्षा केंद्र पर एक घंटे पहले सुबह 9 बजे रिपोर्ट. करना होगा बोर्ड 3 अक्टूबर को CSBC की आधिकारिक वेबसाइट पर बिहार पुलिस लेडी कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड 2020 जारी करेगा.

सभी उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी आँखें रखने की सलाह दी जाती है. यह भर्ती अभियान बिहार में लेडी कॉन्स्टेबल के 551 पदों की पूर्ति के लिए किया जाएगा. सभी उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी होने के बाद बिहार पुलिस लेडी कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड करने की सलाह दी जाती है. किसी भी परिस्थिति में किसी भी उम्मीदवार को कोई पेपर एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा.

उम्मीदवारों को परीक्षा के दिन मूल फोटो पहचान के साथ बिहार पुलिस लेडी कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2020 की कॉपी का उत्पादन करना होगा. परिणाम घोषित होने तक उम्मीदवारों को बिहार पुलिस लेडी कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड 2020 को संरक्षित करने की सलाह दी जाती है.

अगर एडमिट कार्ड ना हो डाउनलोड तो क्या करें

यदि कोई उम्मीदवार बिहार पुलिस लेडी कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड करने में विफल रहता है, तो वे 15 अक्टूबर से 16 अक्टूबर 2020 के बीच केंद्रीय चयन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC), पटना – 800001 से संपर्क कर सकते हैं.

बिहार पुलिस लेडी कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2020 – 3 अक्टूबर को होगा जारी

परीक्षा केंद्रों की सूची 10 अक्टूबर 2020 तक अपलोड की जाएगी. सभी उम्मीदवारों को COVID-19 के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए सभी दिशानिर्देशों का पालन करना आवश्यक है. उम्मीदवारों को अनिवार्य रूप से अपना मुखौटा ढंकना होगा. उम्मीदवारों को पारदर्शी बोतलों में अपना स्वयं का सैनिटाइजर ले जाना होगा. उम्मीदवारों को एग्जामिनेशन हॉल / कमरों के साथ-साथ वेन्यू के परिसर में सोशल डिस्टेंसिंग ’के साथ-साथ पर्सनल हाइजीन’ को लेकर COVID-19 मानदंडों का पालन करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें