25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नाला निर्माण की मांग को ले ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

फारबिसगंज-रानीगंज मुख्य मार्ग एसएच 77 पर रामपुर गांव के समीप सड़क पर जल जमाव रहने से स्थानीय लोगो सहित राहगीरों को काफी परेशानी का समाना करना पड़ रहा है.

फारबिसगंज. फारबिसगंज-रानीगंज मुख्य मार्ग एसएच 77 पर रामपुर गांव के समीप सड़क पर जल जमाव रहने से स्थानीय लोगो सहित राहगीरों को काफी परेशानी का समाना करना पड़ रहा है. हल्की बारिश होने के बाद स्टेट हाईवे जैसे मुख्य सड़क पर नहर के जैसा पानी का बहाव होने व जल के जमाव हो जाने से सड़क के किनारे सहित आसपास के रहने वाले लोगो को जहां आवागमन में काफी परेशानी होती है, वहीं उक्त मार्ग से चलने वाले वाहन चालकों, बाइक चालको व राहगीरों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. स्टेट हाईवे पर रामपुर के वार्ड संख्या 05 में उक्त स्थान पर जल जमाव से परेशान स्थानीय लोगो लोगो ने रामपुर दक्षिण वार्ड संख्या 04 में अबुबकर मस्जिद के सामने नाला निर्माण कराये जाने की मांग को ले कर प्रदर्शन किया. स्थानीय लोगों का कहना है कि फारबिसगंज — रानीगंज मुख्य मार्ग एसएच 77 सिंगल सड़क है जो कुर्सेला तक जाती है, इस पर भारी व अतिभारी वाहन चलते हैं. जल जमाव के कारण सड़क पर गड्ढा के हो जाने के कारण वाहन चालकों, बाइक चालकों व पैदल चलने वाले राहगीरों व स्थानीय लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. यही नहीं नाला का निर्माण कराया दिया जाता है तो जल निकासी होगा सड़क पर जल जमाव नही होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें