32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

20 लाख का लोहा स्क्रैप जब्त

कार्रवाई. सहायक आयुक्त के निर्देश पर कस्टम ने की छापेमारी लोहा स्क्रैप फुलकाहा के समीप भारत-नेपाल की खुली सीमा से पार कर तस्करी कर यूपी के सहारनपुर ले जाया जा रहा था. इसी क्रम में कस्टम अधिकारियों ने ट्रक सहित स्क्रैप को जब्त किया. फारबिसगंज : फारबिसगंज कस्टम सहायक आयुक्त आरपी सिन्हा के निर्देश पर […]

कार्रवाई. सहायक आयुक्त के निर्देश पर कस्टम ने की छापेमारी

लोहा स्क्रैप फुलकाहा के समीप भारत-नेपाल की खुली सीमा से पार कर तस्करी कर यूपी के सहारनपुर ले जाया जा रहा था. इसी क्रम में कस्टम अधिकारियों ने ट्रक सहित स्क्रैप को जब्त किया.
फारबिसगंज : फारबिसगंज कस्टम सहायक आयुक्त आरपी सिन्हा के निर्देश पर कस्टम अधिकारियों ने बुधवार को बथनाहा-वीरपुर मुख्य मार्ग पर फुलकाहा के समीप छापामारी अभियान चलाकर एक ट्रक सहित उस पर लदे लगभग बीस लाख रुपये मूल्य का लोहे का स्क्रैप जब्त किया. इसके साथ ही जब्त ट्रक के चालक मंगयी राम पिता शंभु सिंह व खलासी गोवर्द्धन सिंह पिता जब्बर सिंह दोनों रंगखंडी सहारनपुर यूपी निवासी को कस्टम अधिकारियों ने हिरासत ले लिया है.
दोनों से पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि ये स्क्रैप फुलकाहा के समीप भारत नेपाल की खुली सीमा से पार कर तस्करी कर यूपी के सहारनपुर ले जाया जा रहा था. इसी क्रम में कस्टम अधिकारियों ने ट्रक सहित स्क्रेप को जब्त किया. इस संबंध में पूछे जाने पर कस्टम इंसपेक्टर एल के पाठक ने पत्रकारों को बताया कि स्क्रैप लदा जब्त ट्रक संख्या एचआर 58 ए 1515 सहारनपुर यूपी निवासी किसी अक्षय कुमार पिता साधु राम का है. इंस्पेक्टर श्री पाठक ने बताया कि इस प्रकार के लोहा स्क्रेप को तस्कर नेपाल से तस्करी कर भारत के बड़े शहरों में अवस्थित कारखानों में ले जा कर बेचते है. इस छापामारी अभियान में कस्टम अधीक्षक बी आर पासवान, कस्टम इंस्पेक्टर नवनीत कुमार, एल के पाठक, हवलदार प्रभु नारायण ठाकुर, अंजनी कुमार मिश्रा, सत्येंद्र साह, कुंदन कुमार, किशोर राम, सदन प्रसाद, कृष्ण कुमार, राम बहादुर राम, बब्बन सिंह सहित अन्य शामिल थे.
ट्रक के चालक व खलासी को हिरासत में ले कस्टम अधिकारी कर रहे हैं पूछताछ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें