36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गर्लफ्रेंड के साथ था बाइकर्स गैंग का बॉस, पुलिस ने ऐसे किया काबू में

पटना : अपराध की दुनिया में तेजी से पांव जमा रहे पटना के बाइकर्स गैंग पर अब पुलिस ने नकेल कसना शुरू कर दिया है. पुलिस ने किंग्स ऑफ पटना गैंग के लीडर दानिश मलिक को गिरफ्तार किया है. उसके चार गुर्गे भी पकड़े गये हैं. पीरबहोर पुलिस ने उसे पटना कॉलेज के सामने से […]

पटना : अपराध की दुनिया में तेजी से पांव जमा रहे पटना के बाइकर्स गैंग पर अब पुलिस ने नकेल कसना शुरू कर दिया है. पुलिस ने किंग्स ऑफ पटना गैंग के लीडर दानिश मलिक को गिरफ्तार किया है. उसके चार गुर्गे भी पकड़े गये हैं. पीरबहोर पुलिस ने उसे पटना कॉलेज के सामने से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है. वह काफी दिनों से पुलिस को चकमा दे रहा था. उसके खिलाफ पीरबहोर थाने में शिवम उर्फ बादशाह नाम के छात्र को अगवा कर दीघा में ले जाकर पिटाई करने का आरोप है.
इसके अलावा बुद्धा कॉलोनी, एसकेपुरी, फुलवारी शरीफ समेत कई थानों में लूट-छिनतई, मारीपट करने का मामला दर्ज हैं. पुलिस ने उससे पूछताछ की और अगवा कर पिटाई करने के मामले में उसे जेल भेज दिया. उससे कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है.इस गैंग का पटना में है दहशत, ऐसे देते हैं घटना को अंजाम : पटना में कई बाइकर्स गैंग चिह्नित हैं.
सबका अलग-अलग इलाका है. यह टीनजर्स का गैंग है और संगठित अपराध करता है. गैंग बनाकर बाइक से शहर में निकलता है और धाक जमाने के लिए अक्सर आम लोगों से लड़ाई-झगड़े करता है.
इसके अलावा कुछ बड़े अपराधी, भू माफिया से इनकी सांठ-गांठ है. ये लोग भाड़े पर जमीन कब्जा कराने और खाली कराने जाते हैं. हाल के दिनों में किंग्स ऑफ पटना गैंग पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. पुलिस ने गैंग के लीडर मानिश मलिक उर्फ नबाबुद्दीन, गोलू सिंह उर्फ राहुल राज, धीरज कुमार, अंकु तिवारी, महेश्वर तिवारी को गिरफ्तार किया है.
गैंग लीडर मानिश मालिक अपने को एक राजनीतिक पार्टी का कार्यकर्ता बताता है. पार्टी का नाम लेकर लोगों को डराता-धमकाता भी है. हालांकि, पार्टी के पदाधिकारियों ने उसकी सदस्यता को लेकर इनकार किया है. इस गैंग का फुलवारी, एसकेपुरी, बुद्धा कॉलोनी, पीरबहोर इलाके में धमक है. अब तक कई बार इस गैंग ने मारपीट और अन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है. गैंग जब सड़क पर निकलता है तो लहरिया कट बाइक चलाता है और तेज साउंड से सड़क पर दहशत फैला देता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें