27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शर्मनाक : पटना से सटे मनेर में विक्षिप्त नाबालिग युवती से रेप

मनेर : गुरुवार को पटना पुलिस कप्तान मनु महाराज के निर्देश पर मनेर पुलिस की टीम ने सिघाड़ा पंचायत के मौला गांव में छापेमारी कर विक्षिप्त नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले के गांव के तीन नाबालिग आरोपितों को गिरफ्तार किया है. तीनों की उम्र 14 से 16 वर्ष के बीच है. इसे लेकर पूरे गांव […]

मनेर : गुरुवार को पटना पुलिस कप्तान मनु महाराज के निर्देश पर मनेर पुलिस की टीम ने सिघाड़ा पंचायत के मौला गांव में छापेमारी कर विक्षिप्त नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले के गांव के तीन नाबालिग आरोपितों को गिरफ्तार किया है. तीनों की उम्र 14 से 16 वर्ष के बीच है. इसे लेकर पूरे गांव में दो गुटों के बीच तनातनी का महौल कायम है.
गांव में पुलिस कैंप कर रही है. बताया जाता है कि मौला गांव स्थित खलिहान के पास झाड़ी में गुरुवार की सुबह को तीन मनचले किस्म के नाबालिगों ने गांव की ही 16 वर्षीया विक्षिप्त लड़की को झांसा देकर अपने साथ ले गये. इसके बाद तीनों मनचलों ने विक्षिप्त लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वहीं, विक्षिप्त लड़की के चिल्लाने की आवाज सुन कर आसपास के लोग दौड़े. ग्रामीणों को आता देख कर तीनों भागने लगे. भाग रहे एक नाबालिग लड़के को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने उक्त नाबालिग लड़के की जम कर पिटाई कर डाली. इस बात की सूचना ग्रामीणों ने पटना पुलिस के कप्तान मनु महाराज को दी.
पुलिस कप्तान के निर्देश पर मनेर थानाध्यक्ष राजीव रंजन दलबल के साथ मौला गांव पहुंचे. इसके बाद पकड़े गये मनचले नाबालिग लड़के को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार लड़के की निशानदेही पर पुलिस ने दो अन्य लड़कों को गिरफ्तार कर िलया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें