33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहत व बचाव कार्यो का जायजा लेने बिहार पहुंचे दो केंद्रीय मंत्री, सीएम से की मुलाकात

पटना: भूकंप के बाद राहत व बचाव कार्यो का जायजा लेने के लिए केंद्रीय रसायन व उर्वरक मंत्री अनंत कुमार और केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह अपने एक दिवसीय दौरे पर बुधवार को राजधानी पटना पहुंचे. राजधानी पहुंचने के साथ ही दोनों केंद्रीय मंत्री राज्य के पदाधिारियों एवं भाजपा नेताओं के साथ मिलकर पीएमसीएच […]

पटना: भूकंप के बाद राहत व बचाव कार्यो का जायजा लेने के लिए केंद्रीय रसायन व उर्वरक मंत्री अनंत कुमार और केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह अपने एक दिवसीय दौरे पर बुधवार को राजधानी पटना पहुंचे. राजधानी पहुंचने के साथ ही दोनों केंद्रीय मंत्री राज्य के पदाधिारियों एवं भाजपा नेताओं के साथ मिलकर पीएमसीएच गए.

जहां भूकंप पीड़ितों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य का जायजा लिया. इसके बाद दोनों केंद्रीय मंत्री हवाई मार्ग से रक्सौल के लिए रवाना हुए. आज शाम पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से दोनों केंद्रीय मंत्रियों की मुलाकात की. मुलाकात के बाद मंत्रियों ने नीतीश सरकार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुलाकात के दौरान दोनों केंद्रीय मंत्रियों से भूकंप पीड़ितों को हो रही समस्याओं के संबंधों में चर्चा की. मालूम हो कि आज सुबह दोनों केंद्रीय मंत्री पटना एयरपोर्ट पहुंचे. जहां भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी, नंद किशार यादव ने उनका स्वागत किया.

इसके बाद दोनों केंद्रीय नेताओं ने पीएमसीएच जाकर भूकंप पीड़ितों से मुलाकात की. उनका हाल समाचार पूछा और चिकित्सा सुविधाओं का जायजा लिया. पीएमसीएच से दोनों केंद्रीय मंत्री रक्सौल के लिए रवाना हो गए. वहां के अस्पतालों एवं राहत शिविरों में भूकंप पीड़ितों का हाल समाचार जानने के बाद आज शाम पटना लौटे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें