36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोकामा में बेखौफ घूम रहे बेगूसराय के अपराधी

मोकामा : मोकामा के कसहा दियारा में बेगूसराय के अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. इसको लेकर दियारा क्षेत्र में दहशत का माहौल है. अपराधियों की सक्रियता से लोग अनहोनी की आशंका को लेकर सहमे हुए हैं. सोशल मीडिया पर अपराधियों के जमावड़े की एक तस्वीर भी वायरल हुई है. सूत्रों का कहना है कि यह […]

मोकामा : मोकामा के कसहा दियारा में बेगूसराय के अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. इसको लेकर दियारा क्षेत्र में दहशत का माहौल है. अपराधियों की सक्रियता से लोग अनहोनी की आशंका को लेकर सहमे हुए हैं.

सोशल मीडिया पर अपराधियों के जमावड़े की एक तस्वीर भी वायरल हुई है. सूत्रों का कहना है कि यह तस्वीर बेगूसराय के अमरपुर के अपराधियों की है. हालांकि, प्रभात खबर इस वायरल तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है. कसहा दियारा के ग्रामीणों की मानें, तो शनिवार को सिमरिया से कसहा दियारा जाने वाली ग्रामीण सड़क पर अपराधियों का जमावड़ा लगा था.
इसमें एक–दो अपराधी हथियार भी लहरा रहे थे. इसकी सूचना मरांची थाने की पुलिस को दी गयी, लेकिन थोड़ी देर बाद अपराधियों ने अपना ठिकाना बदल लिया. लोगों का मानना है कि यदि अपराधियों पर कार्रवाई नहीं हुई, तो किसी भी वक्त अप्रिय वारदात हो सकती है. इस संबंध में मरांची थानेदार ने कहा कि अपराधियों के जमावड़े की सूचना नहीं मिल सकी, जबकि गत एक माह से ही दियारा क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ा दी गयी है.
गैंगवार में गयी थी बच्चे की जान
तकरीबन दो माह पहले कसहा दियारा में गैंगवार में दर्जनों राउंड फायरिंग हुई थी. इस घटना में छत पर सो रहे एक बच्चे को गोली लग गयी थी. वहीं, अस्पताल ले जाने के दौरान बच्चे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था.
अंधाधुंध फायरिंग करने वाले अधिकतर अपराधी बेगूसराय जिले के थे. वहीं, इस घटना के एक माह बाद दोबारा हुए गैंगवार में बेगूसराय के सिमरिया बिंदटोली का एक अपराधी ढेर हो गया था. इस दौरान भी दो अपराधी गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई थी. हालांकि, इस घटना के बाद पुलिस ने दो–तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन एक बार फिर अपराधियों की बढ़ती गतिविधि को लेकर पुलिस अलर्ट है.
छह लेन पुल निर्माण में रंगदारी मांगने वाला धराया
छह लेन पुल में रंगदारी की मांग कर पिछले दिन अपराधियों ने सनसनी फैला दी थी. इस घटना के बाद बेगूसराय पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी में जुटी है. बताया जा रहा है कि पुलिस से बचने के लिए अपराधियों का रुख मोकामा का दियारा क्षेत्र है. शुक्रवार की देर रात बेगूसराय एसपी (अभियान) के नेतृत्व में बेगूसराय के साथ हथिदह और मरांची पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की थी. पुलिस सूत्रों का कहना है कि हथिदह से बेगूसराय के मटिहानी के एक अपराधी को दबोचा गया है. वहीं, उसकी निशानदेही पर छापेमारी चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें