25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Amethi: कांग्रेस कार्यालय के बाहर तोड़फोड़, पार्टी ने कहा- हार के डर से बीजेपी बौखला गई

Amethi: यूपी के अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़े कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई. इसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया है. जानें कांग्रेस ने घटना पर क्या कहा

Amethi: लोकसभा चुनाव के बीच यूपी की अमेठी सीट का तापमान बढ़ चुका है. जी हां…यहां से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़े कई वाहनों में रविवार रात कथित तौर पर तोड़फोड़ की गई. मामले को लेकर पुलिस की ओर से कहा गया है कि मामले की जांच की जा रही है. इस बीच कांग्रेस ने हमले के लिए बीजेपी पर निशाना साधा है. इस हमले में कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता भी घायल हो गए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस की ओर से यह भी आरोप लगाया गया है कि घटना के दौरान, कुछ स्थानीय लोगों के वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई. इस दौरान पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बना रहा.

हार के डर से बीजेपी बौखला गई: कांग्रेस

यूपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा कि हार के डर से बीजेपी बौखला गई है. अमेठी में प्रशासन की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय के बाहर खड़ी दर्जनों गाड़ियों में तोड़फोड़ की है. जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल कांग्रेस कार्यालय में ही मौजूद थे. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ उपद्रवियों को वहां से भगाने का काम किया, लेकिन पुलिस हर बार की तरह तमाशबीन बनी रही. आगे कांग्रेस की ओर से कहा गया कि बीजेपी अपनी हार पहले ही मान चुकी है तभी इतनी नीचता और ओछी हरकतों पर उतर चुके हैं. याद रहे कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के ‘बब्बर शेर’ किसी से नहीं डरते हैं. अपने इस पोस्ट के साथ कांग्रेस ने तोड़फोड़ का वीडियो भी शेयर किया है.

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा-पुलिस मूकदर्शक बनी रही

इधर, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने आरोप लगाया कि पुलिस मूकदर्शक बनी रही, जबकि बीजेपी कार्यकर्ता अपनी गुंडागर्दी करते रहे. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि हवा बदल गई है, गाड़ियां तोड़ने से समस्या का समाधान नहीं होने वाला है. सुप्रिया श्रीनेत की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अमेठी पुलिस ने कहा कि गौरीगंज थाने पर प्राप्त शिकायत के आधार पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Read Also : Lok Sabha Election 2024 : ‘कोई भी शक्ति…’, टिकट नहीं मिलने के बाद रॉबर्ट वाड्रा का पहला रिएक्शन

अमेठी और रायबरेली पर नजर टिकी

आपको बता दें कि कांग्रेस ने अमेठी से मौजूदा सांसद स्मृति ईरानी के खिलाफ गांधी परिवार के करीबी किशोरी लाल शर्मा को यहां से टिकट दिया है. पहले अटकलें थीं कि राहुल गांधी या प्रियंका गांधी को अमेठी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन जब कांग्रेस ने उम्मीदवार के नाम की घोषणा की तो सब चौंक गये. सोनिया गांधी ने 2019 का आम चुनाव रायबरेली से लड़ा था और बीजेपी के दिनेश प्रताप सिंह को 1.6 लाख से अधिक वोटों के अंतर से हराया. यहां से अब राहुल गांधी चुनावी मैदान में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें