30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जामताड़ा में बड़ा हादसा, निर्माणधीन कुंआ की मिट्टी धंसने से 1 मजदूर की मौत, दूसरा घायल

जामताड़ा में निर्माणधीन कुएं की मिट्टी धंसने से एक मजदूर की मौत हो गयी है. जबकि दूसरा घायल है. उसका इलाज बंगाल के एक अस्पताल में चल रहा है.

जामताड़ा : जामताड़ा के बागडेहरी थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह हुए हादसे में एक मजदूर की मौत हो गयी है. जबकि दूसरा मजदूर गंभीर रुप से घायल है. मृतक की पहचान कालीपाथर गाँव के साधन माल के रूप में हुई है. बताया जाता है कि निर्माणधीन कुएं की मिट्टी धंसने के कारण ये हादसा हुआ.

कैसे हुआ हादसा

जामताड़ा जिला के बागडेहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाला निजमनधारा गांव में मंगलवार को मनरेगा योजना के तहत एक कुंआ का निर्माण हो रहा था. कुंआ में बारिश का पानी जमा है. जिसे निकालने के लिए सुबह से ही दो मजदूर काम में लगे थे. इस दौरान कुंआ के अगल-बगल जमा मिट्टी का ढेर भरा-भराकर नीचे गिर गया. जिससे वे मजदूर वहीं दब गये. इस बात की सूचना जैसी ही ग्रामीणों को मिली वे आनन फानन में जेसीबी लाकर मिट्टी को हटाने का काम शुरू कर दिया. कड़ी मशक्कत के बाद मिट्टी को हटाया गया.

Also Read: जामताड़ा : अजय नदी किनारे फंदे से लटका मिला युवक-युवती का शव, प्रेम प्रसंग के चलते किया सुसाइड

दूसरा घायल मजदूर अस्पताल में है इलाजरत

जब दोनों को बाहर निकाला गया तो देखा कि एक मजदूर मौत हो चुकी थी. दूसरे मजदूर की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जल्दी से बेहतर इलाज के लिए बंगाल के सिउड़ी ले गये. जहां उसका इलाज चल रहा है. मृतक की पहचान बागडेहरी थाना क्षेत्र के कालीपाथर गांव के साधन माल (50) के रूप में हुई है. वहीं, घायल मजदूर निजमनधारा गांव के नाम उत्तम घोष (40) है. घटना की जानकारी मिलते ही कुंडहित बीडीओ जमाले राजा, सीओ अमित किस्कू, बागडेहरी थाना प्रभारी राम पुकार शर्मा घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

Also Read: जामताड़ा में डंपर की चपेट में आकर बच्चे की मौत, ग्रामीणों ने विरोध में सड़क किया जाम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें