1. home Hindi News
  2. sports
  3. sehwag targets disciples of chennai pkj

सहवाग ने साधा चेन्नई के बल्लेबाजों पर निशाना

By Agency
Updated Date
भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग
भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग
फाइल फोटो

नयी दिल्ली : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लचर प्रदर्शन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके कुछ बल्लेबाज फ्रेंचाइजी को ‘सरकारी नौकरी' मानते हैं.

जिसमें प्रदर्शन के बिना भी पारिश्रमिक सुनिश्चित रहता है . कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ बुधवार को जीत के लिए 168 रन का पीछा करते समय शेन वाटसन की अर्धशतकीय पारी से बेहतर स्थिति में होने के बाद भी टीम पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी.

यह पिछले पांच मैचों में टीम की चौथी हार थी. सहवाग ने ‘क्रिकबज ' से कहा, ‘‘ इस लक्ष्य को हासिल किया जाना चाहिये था. केदार जाधव और रविन्द्र जडेजा के डॉट गेंद खेलने से टीम को मदद नहीं मिली.'' उन्होंने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ बल्लेबाज फ्रेंचाइजी को सरकारी नौकरी मानते हैं.

आप प्रदर्शन करें या न करें, उन्हें पता है कि उन्हें अपना वेतन मिलेगा.'' वाटसन और अंबाती रासुडु के आउट होने के बाद टीम 11वें से 14वें ओवर में सिर्फ 14 रन बना सकी और डेवेन ब्रावो से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे गये जाधव ने 12 गेंद में सिर्फ सात रन (नाबाद) बना सके .

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें