1. home Hindi News
  2. sports
  3. all is not well in chennai super kings team pkj

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में सबकुछ ठीक नहीं ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महेंद्र सिंह धौनी
महेंद्र सिंह धौनी
फाइल फोटो

चेन्नई सुपरकिंग की टीम में सबकुछ सही नहीं है. खबर है कि इस टीम के मैनेजमेंट कुछ खिलाड़ी से खुश नहीं है. टीम का प्रदर्शन भी लगातार खराब होता जा रहा है. टीम ने पहले मैच में जीत हासिल कर प्रशंसकों की उम्मीद बढ़ा दी थी लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन लगातार खराब हो रहा है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत से शुरुआत करने वाली टीम को पिछले 6 में से चार में हार मिली है.

टीम में से पहले ही दो दिग्गज खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया जिनमें सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे स्टार खिलाड़ी शामिल हैं. टीम का लगातार प्रदर्शन खराब होने के बाद अब इनके प्लेऑफ का रास्ता थोड़ा कठिन हो गया है.

इस बीच एक खबर आ रही है कि टीम मैनजेमेंट भी टीम में शामिल कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश नहीं है. चेन्नई की टीम में खेलने वाले साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर के एक पोस्ट से कुछ ऐसा संकेत दिया है जिससे यह झलक रहा है की धोनी की टीम में वाकई सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

चेन्नई की टीम अनुभवी खिलाड़ियों की कमी नहीं है. यहां शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, एमएस धौनी, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो जैसे अनुभवी खिलाड़ी शामिल है जिनके अनुभव का लाभ टीम को मिल रहा है लेकिन इसके बावजूद भी टीम के प्रदर्शन में सुधार नहीं हो रहा है. चेन्नई की टीम ने इस सीजन में चार मैचों में लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रही है। एक मैच में सिर्फ ओपनिंग जोड़ी ने रन बनाया था.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें