24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद उनकी मदद करने वाले दोनों ‘हीरो’ को कहा थैंक्स, शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कार दुर्घटना के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला है. उन्होंने एक्सीडेंट के बाद अपनी मदद करने वाले दोनों लड़कों रजत कुमार और निशु कुमार का आभार व्यक्त किया है और अपनी मां के साथ दोनों की तस्वीर भी शेयर की है.

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने रजत कुमार और निशु कुमार का आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने कार दुर्घटना के बाद उनकी मदद की और यह सुनिश्चित किया कि वह सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंचे. ऋषभ ने ट्विटर पर अपनी मां के साथ खड़े इन दोनों लोगों की तस्वीर पोस्ट की. पंत की उस दिसंबर 2022 के अंत में उस समय डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी जब वे दिल्ली से देहरादून अपनी मां को सरप्राइज देने जा रहे थे.

शुभचिंतकों को भी कहा शुक्रिया

ऋषभ पंत ने अपने ट्वीट में लिखा कि हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी को धन्यवाद नहीं दे पाया, लेकिन मुझे इन दो नायकों का शुक्रिया करना चाहिए जिन्होंने दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंचूं. रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद. मैं हमेशा आभारी और ऋणी रहूंगा. इससे पहले एक ट्वीट में पंत ने अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया.

पंत ने दिया हेल्थ अपडेट

पंत ने अपने हेल्थ पर भी अपडेट दिया है और कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही और उनके रिकवरी की राह शुरू हो गयी है. उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्वीट किया कि मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं. मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही. रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं. बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद.

Also Read: ऋषभ पंत ने कार दुर्घटना के बाद किया पहला ट्वीट, बीसीसीआई और जय शाह को कहा शुक्रिया, दिया हेल्थ अपडेट


30 दिसंबर को हुआ था एक्सीडेंट

30 दिसंबर को हुआ पंत का एक्सीडेंट इतना भयंकर था कि उनकी कार जलकर खाक हो गयी. लेकिन समय रहते स्थानीय लोगों की मदद से वह कार से बाहर निकलने में सफल रहे. उन्हें पहले नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसके बाद देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया. वहां से एयर एम्बुलेंस से पंत को मुंबई शिफ्ट किया गया, जहां उनके पैर का ऑपरेशन हुआ. ESPNcricinfo के अनुसार उनकी एक सर्जरी छह सप्ताह बाद होनी है.

आईपीएल नहीं खेल पायेंगे पंत

इस दुर्घटना के बाद पंत को रिकवरी में काफी लंबा समय लगने वाला है. वह मार्च से मई तक चलने वाले आईपीएल 2023 से चूक गये हैं. इतना ही नहीं इस साल अक्टूबर में शुरू होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के अधिकांश हिस्से से भी वह बाहर रह सकते हैं. पंत ने पिछली बार दिसंबर में बांग्लादेश में दो टेस्ट मैच की सीरीज में खेला था और उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सफेद गेंद की घरेलू सीरीज के लिए आराम दिया गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें