1. home Hindi News
  2. sports
  3. other sports
  4. badminton sensation jwala gutta engaged with this south actor picture viral aml

बैडमिंटन सेंसेशन ज्वाला गुट्टा ने साउथ के इस एक्टर के साथ की सगाई, तस्वीर वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jwala Gutta and Vishnu Vishal
Jwala Gutta and Vishnu Vishal
Twitter

नयी दिल्ली : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) के लिए सोमवार को उनका 37वां जन्मदिन बेहद ही खास रहा जिसे उनके अभिनेता बॉयफ्रेंड विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) ने सगाई की अंगूठी पहनाकर यादगार बनाया. विशाल दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार है. उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में क्रिकेट भी खेला है.

पैर में चोट के बाद उनका क्रिकेट करियर खत्म हो गया था. इस साल की शुरुआत में ज्वाला ने ट्विटर के जरिए विशाल के साथ अपने रिश्ते की जानकारी दी थी. तमिल फिल्मों के अभिनेता और निर्माता विशाल ने ज्वाला के जन्मदिन पर उनके साथ मंगनी की.

विशाल ने सोशल मीडिया में सगाई की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं ज्वाला. नयी जिंदगी की शुरुआत. आओ सकारात्मक होकर हमारे, आर्यन, हमारे परिवारों, दोस्तों और आस-पास के लोगों के लिए बेहतर भविष्य की दिशा में काम करें. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है.'

राष्ट्रमंडल खेल चैंपियन रही युगल विशेषज्ञ खिलाड़ी ज्वाला ने भी उनके पोस्ट का जवाब देते हुए दिल के इमोजी के साथ लिखा, ‘नयी शुरुआत के लिए चीयर्स.' ज्वाला ने भी ट्विटर पर कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, ‘यह कल रात हुआ और क्या सुखद आश्चर्य रहा! आज जब मैं अपने जीवन के बारे में सोचती हूं तो मुझे अहसास हुआ आगे बढ़ने के लिए काफी कुछ है जिसमें हमारा परिवार, आर्यन, दोस्त और काम शामिल है. यह एक और शानदार यात्रा होगी!'

सोशल मीडिया पर साझा की गयी तस्वीरों में ज्वाला विशाल के परिवार के साथ जन्मदिन को केक काटते दिख रही है. एक अन्य तस्वीर में ज्वाला की ऊंगली में सगाई की अंगूठी दिख रही है जहां विष्णु उनके हाथ को पकड़े हैं. दोनों की यह दूसरी शादी है. विश्व चैम्पियनशिप की कांस्य पदक विजेता ज्वाला की शादी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से 2005 में साथ हुई थी. दोनों 2011 में अलग हो गये थे. विशाल की शादी 2011 में रजनी नटराजन से हुई थी, लेकिन बाद में दोनों में अलग हो गये. उनका एक बेटा आर्यन है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें