1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut get y level security on recommendation of himachal pradesh govt amit shah sushant singh rajput case shiv sena sanjay raut home ministry upl

सुशांत मामले में खुल कर बोलने वाली कंगना रनौत को मिली ‘Y’ श्रेणी की सुरक्षा, बोलीं- जय हिंद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 कंगना रनौत
कंगना रनौत
File

kangana ranaut, sushant singh rajput case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में खुलकर बोलने वाली और शिवसेना नेता संजय राउत से जुबानी जंग के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत को केंद्रीय गृह मंत्रालय से वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है. कंगना ने इस सुरक्षा के लिए ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद कहा है और लिखा- ये प्रमाण है कि आपने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद.

इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को कहा था कि राज्य सरकार हिमाचल की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को सुरक्षा देने पर विचार कर रही है. गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग जारी है और मुंबई में आने को लेकर भी उन्हें धमकी भरे लहजे में नसीहत दी गई है. कंगना 9 सितंबर को मुंबई जाने वाली है. अब वो वाई श्रेणी की सुरक्षा के साथ मुंबई जाएंगी.

कंगना ने ट्वीट कर कहा, 'ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा. मैं गृहमंत्री अमित शाह जी की आभारी हूं. वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते, मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद.

पिता ने की थी सुरक्षा की मांग

सुशांत सिंह मौत मामले में मुंबई पुलिस को लेकर बयान के बाद से कंगना रनौत को लेकर शिवसेना हमलावर हो गई है. शिवसेना ने कंगना को लेकर अपने तेवर काफी तीखे कर लिए . राज्यसभा सासंद सहित कुछ अन्य नेताओं ने विवादास्पद बयान भी. मुंबई नहीं आने की धमकी तक दे डाली.

इन हालात को देखते हुए कंगना के पिता ने हिमाचल प्रदेश सरकार से पुलिस सुरक्षा की मांग की थी. कंगना रनौत ने दो दिन पहले ट्वीट किया था, मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी. मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें