25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महान फुटबॉलर पेले ने कहा, मैं गंभीर रूप से बीमार नहीं

साओ पाउलो : कल मीडिया में ऐसी खबरें आयीं थीं कि ब्राजील के पूर्व महान फुटबॉलर पेले की तबीयत बहुत बिगड़ गयी है, लेकिन बाद में ऐसी खबरें आयीं कि पेले का स्वास्थ्य ठीक है. आज ब्राजील के पूर्व महान खिलाड़ी पेले ने खुद अपनी तबीयत के बारे में कहा है कि वह गंभीर रूप […]

साओ पाउलो : कल मीडिया में ऐसी खबरें आयीं थीं कि ब्राजील के पूर्व महान फुटबॉलर पेले की तबीयत बहुत बिगड़ गयी है, लेकिन बाद में ऐसी खबरें आयीं कि पेले का स्वास्थ्य ठीक है.

आज ब्राजील के पूर्व महान खिलाड़ी पेले ने खुद अपनी तबीयत के बारे में कहा है कि वह गंभीर रूप से बीमार नहीं हैं. उनके इस बयान के साथ इन अटकलों पर विराम लग गया है कि उनकी तबीयत काफी खराब है.पेले हालांकि जिस अस्पताल में भर्ती हैं उसने कहा है कि इस पूर्व फुटबालर को अब भी आईसीयू में रखा गया है और उनका उपचार चल रहा है.
पेले ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिये इन खबरों का खंडन किया कि उनकी हालात काफी खराब है और उन्हें मूत्र संक्रमण के इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया है.
उन्होंने कहा, मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं बिलकुछ ठीक हूं. मुझे आज आईसीयू में नहीं रखा गया है. सिर्फ निजता के कारण मुझे अस्पताल के विशेष कमरे में रखा गया है. पेले के गुर्दे से 13 नवंबर को पथरी निकाली गयी थी लेकिन संक्रमण का पता चलने के बाद उन्हें सोमवार को दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया.
तीन बार के विश्व कप विजेता पेले ने कहा कि वह तब से अस्पताल में भर्ती हैं. पेले ने कहा, मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे आपका प्यार और समर्थन मिला. भगवान का शुक्र है कि कुछ भी गंभीर नहीं है. मैं आगामी छुट्टियां अपने परिवार के साथ बिताने को लेकर उत्सुक हूं और अच्छे स्वास्थ्य के साथ नये साल की शुरुआत करुंगा.

मेरे अंतरराष्ट्रीय दौरों की योजना पहले ही बन चुकी है. पेले के मैनेजर पाल केम्स्ले पहले ही कह चुके हैं कि इस पूर्व खिलाड़ी के हल्के संक्रमण से जल्द ही पूरी तरह उबरने की उम्मीद है.केम्स्ले ने बयान में कहा कि पेले की हालत को लेकर चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें