27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement
[live_blog_icon]

इंडियन सुपर लीग : एटलेटिको डि कोलकाता और चेन्नईयन एफसी का मुकाबला ड्रा

कोलकाता : इंडियन सुपर लीग फुटबॉल के एक मुकाबले में एटलेटिको डि कोलकाता ने चेन्नईयन एफसी के खिलाफ मैच ड्रा खेलकर अंकतालिका में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी यह मैच देखने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान बिजली गुल होने के कारण […]

कोलकाता : इंडियन सुपर लीग फुटबॉल के एक मुकाबले में एटलेटिको डि कोलकाता ने चेन्नईयन एफसी के खिलाफ मैच ड्रा खेलकर अंकतालिका में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी यह मैच देखने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान बिजली गुल होने के कारण 11 मिनट के लिए स्टेडियम में अंधेरा भी छाया रहा.
लेकिन दोनों टीमें गोल से वंचित रही. कोलकाता का भाग्य ने साथ नहीं दिया क्योंकि उसके स्टार स्ट्राइकर फिकरु टेफेरा के पास एक बार गोल करने का बहुत अच्छा मौका था लेकिन उनका शाट क्रास बार से टकरा गया. इसके बाद कप्तान लुई गर्सिया का शाट भी बार से टकराया.
चेन्नई की तरफ से 80वें मिनट में गोल कर लिया गया था. तब बलवंत सिंह ने जीन इयुडेस मौरिस के क्रास पर गोल कर दिया था लेकिन भारतीय स्ट्राइकर के हाथ से डिफलेक्शन को रेफरी प्रताप सिंह ने देख दिया और गोल को अमान्य करार दिया.चेन्नई के ब्राजीली स्ट्राइकर ने भी आज गोल करने के कुछ अच्छे मौके गंवाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें