23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आइओए महासचिव राजीव मेहता का ईमेल हैक

नयी दिल्ली: भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता का आधिकारिक ईमेल हैक कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि राजीव मेहता के इस आधिकारिक ईमेल में कई महत्वपूर्ण दस्तावेज तथा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय अधिकारियों के साथ पत्र व्यवहार शामिल है. मेहता ने कहा कि उन्होंने मंदिर मार्ग थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी […]

नयी दिल्ली: भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता का आधिकारिक ईमेल हैक कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि राजीव मेहता के इस आधिकारिक ईमेल में कई महत्वपूर्ण दस्तावेज तथा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय अधिकारियों के साथ पत्र व्यवहार शामिल है.

मेहता ने कहा कि उन्होंने मंदिर मार्ग थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है और उन्हें अपना ईमेल फिर से वापस पाने की उम्मीद है. उन्होंने फिलहाल अपना ईमेल आईडी बदल दिया है.

उन्होंने कहा, मैंने पाया कि मेरा ईमेल आईडी हैक कर दिया गया है. इसमें कई महत्वपूर्ण पत्र, अन्य फाइलें और दस्तावेज हैं. मैं नहीं जानता कि यह कैसे हुआ. यह किसी शरारती तत्व ने किया है या किसी अन्य उद्देश्य से किया गया है. मैंने प्राथमिकी दर्ज करा दी है और मुझे अपना आईडी वापस मिलने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें