25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फीफा अंडर-17 विश्व कप : ब्राजील की टीम मुंबई पहुंची

मुंबई : तीन बार फीफा अंडर-17 विश्व कप खिताब जीत चुकी ब्रजील की टीम इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये मंगलवार को सुबह यहां पहुंची. अंडर-17 विश्व कप का आयोजन भारत में छह से 28 अक्तूबर तक होगा. सूत्रों के मुताबिक: टीम यहां अंधेरी स्थित मुंबई फुटबॉल एरिना में प्रशिक्षण करेगी. अंधेरी परिसर में […]

मुंबई : तीन बार फीफा अंडर-17 विश्व कप खिताब जीत चुकी ब्रजील की टीम इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये मंगलवार को सुबह यहां पहुंची. अंडर-17 विश्व कप का आयोजन भारत में छह से 28 अक्तूबर तक होगा. सूत्रों के मुताबिक: टीम यहां अंधेरी स्थित मुंबई फुटबॉल एरिना में प्रशिक्षण करेगी.

अंधेरी परिसर में ही टीम 28 सितंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी. ब्राजील की टीम कोरिया, नाइजर और स्पेन के साथ ग्रुप डी में है. विश्व कप में ब्राजील का पहला मैच सात अक्तूबर को कोच्चि में स्पेन के खिलाफ होगा.

सूत्रों के मुताबिक तुर्की की टीम भी कल रात यहां पहुंची जो नवीं मुंबई के किसी स्थल पर प्रशिक्षण करेगी. तुर्की की टीम ग्रुप बी में पराग्वे, माली और न्यूजीलैंड के साथ हैं. टीम का पहला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां के डीवाई पाटील स्टेडियम में छह अक्तूबर को है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें