24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फुटबॉलर के परिजनों को मिला चार लाख का चेक, वज्रपात से हुई थी मौत

रांची : फुटबॉल मैच के दौरान वज्रपात से अपनी जान गंवाने वाले युवा फुटबॉलर रोहित उरांव के परिजनों को झारखंड सरकार ने चार लाख रुपये की सहायता राशि दी है. रोहित उर्फ बुधवा उरांव की पत्नी रुक्मिणी कुमार को शुक्रवार को आपदा राहत कोष से चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि भाजपा विधायक गंगोत्री कुजूर […]

रांची : फुटबॉल मैच के दौरान वज्रपात से अपनी जान गंवाने वाले युवा फुटबॉलर रोहित उरांव के परिजनों को झारखंड सरकार ने चार लाख रुपये की सहायता राशि दी है. रोहित उर्फ बुधवा उरांव की पत्नी रुक्मिणी कुमार को शुक्रवार को आपदा राहत कोष से चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि भाजपा विधायक गंगोत्री कुजूर ने दी.

इस दौरान विधायक ने कहा कि युवा फुटबॉलर की मौत से फुटबॉल को भारी क्षति हुई है जिसे पूरा नहीं किया जा सकता है, लेकिन उनकी स्‍मृति में प्रत्येक वर्ष फुटबॉल मैच कराया जाएगा.

दुखद : मैच के दौरान वज्रपात से फुटबॉलर मौत, तीन घायल

विधायक ने बताया कि उन्‍होंने खेल मंत्री से भी मृत फुटबॉलर के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है. मंत्री ने अश्‍वासन दिया है कि खेल विभाग की ओर से भी परिजनों को एक लाख की सहायता राशि दी जाएगी. गौरतलब हो कि राज्‍य में पिछले दिनों हुई भारी बारिश के बीच फुटबॉल मैच के दौरान वज्रपात से रोहित की मौत हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें