1. home Hindi News
  2. sports
  3. olympic gold medalist neeraj chopra gives fans a chance to meet will have to complete javrun challenge youtube shorts avd

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा से क्या आप भी मिलना चाहते हैं ? बस करना होगा यह काम, देखें VIDEO

नीरज चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई वीडियो शेयर किये हैं और फैस्स को चैलेंज के बारे में बताया. उन्होंने जैवलिन फेंकते हुए अपनी एक वीडियो शेयर की और बताया, उनसे मिलने के लिए क्या करना होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नीरज चोपड़ा
नीरज चोपड़ा
instagram

भारत को टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक में गोल्ड मेडल दिलाने वाले स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा (neeraj chopra) ने फैन्स को खुद से मिलने का एक मौका दिया है. लेकिन गोल्डन ब्वॉय से मिलना इतना भी आसान नहीं है, क्योंकि उन्होंने इसके लिए फैन्स को एक चैलेंज दिया है, जिसे पूरा करने का बाद ही उनसे मिलने का अवसर मिल पायेगा.

नीरज चोपड़ा से मिलने के लिए कौन सा चैलेंज करना होगा पूरा

नीरज चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई वीडियो शेयर किये हैं और फैस्स को चैलेंज के बारे में बताया. उन्होंने जैवलिन फेंकते हुए अपनी एक वीडियो शेयर की और बताया, उनसे मिलने के लिए क्या करना होगा. सबसे पहले तो, नीरज चोपड़ा के जैवलिन फेंकने की नकल करते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड करना है. फिर उसमें 'Let's Nacho' गाने को एड करना है. फिर #JavRun और #YouTubeShorts का उपयोग करना होगा. इतना करने के बाद भाग्यशाली फैन्स नीरज चोपड़ा से मिल सकता है.

इंडिया, इसे कहते हैं JavRun चैलेंज

नीरज चोपड़ा ने अपनी एक वीडियो में यह कहते नजर आ रहे हैं कि इंडिया इसे कीते हैं JavRun चैलेंज. उसके बाद, करो साइड टर्न और फिर JavRun. फिर अपना वीडियो तैयार करें. नीरज चोपड़ा ने बताया कि यूट्यूब ने उनकी आंखों के सामने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ भाला फेंकने वालों को लाने में मदद की. उन्होंने बताया कि यूट्यूब की मदद से ही उन्होंने भाला फेंकने की ट्रेनिंग ली और आगे बढ़ा. गोल्डन ब्वॉय ने बताया कि उनका अपना एक यूट्यूब चैनल है, जिसके माध्यम से उनका उद्देश्य है कि युवाओं को जैवलिन के बारे में अधिक से अधिक प्रेरित करें.

अगले ओलंपिक की तैयारी में जुट‍े हैं नीरज चोपड़ा

नीरज चोपड़ा फिलहाल भारत को भाला फेंक में दूसरी बार गोल्ड मेडल दिलाने की तैयारी कर रहे हैं. नीरज चोपड़ा ट्रेनिंग करते हुए अपने कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर भी किये हैं.

2024 ओलंपिक में वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं नीरज चोपड़ा

नीरज चोपड़ा की नजर 2024 पेरिस ओलंपिक में वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने पर है. आंद्रियास थोरकिल्डसेन ने 2008 बीजिंग ओलंपिक में 90.57 मीटर का थ्रो किया था और गोल्ड मेडल पर कब्जा किया था. ओलंपिक में इस रिकॉर्ड को अबतक कोई भी खिलाड़ी नहीं तोड़ पाया. नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में 87.58 मीटर का थ्रो कर गोल्ड मेडल जीता था.

टोक्यो ओलंपिक ने बदली नीरज चोपड़ा की तकदीर

टोक्यो ओलंपिक ने नीरज चोपड़ा की दकदीर ही बदल कर रख दी. टोक्यो ओलंपिक से पहले नीरज चोपड़ा का नाम कोई नहीं जानता था, लेकिन भाला फेंक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता में अचानक वृद्धि हुई. सोशल मीडिया में नीरज चोपड़ा ने लोकप्रियता के मामले में कई स्टार खिलाड़ियों को भी पीछे छोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें