1. home Hindi News
  2. sports
  3. olympics gold medalist neeraj chopra customized xuv car crash into a bus gold medalist uncle narrowly survived avd

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा की कस्टमाइज XUV कार को बस ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे गोल्ड मेडलिस्ट के चाचा

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा के चाचा के साथ बस चालक ने हादसे के बाद बदतमीजी किया. भीम चोपड़ा की कार को टक्कर मारने के बाद बस चालक रोड पर बस खड़ा कर दिया और फिर भीम चोपड़ा से उलझ गया. दोनों के बीच नोकझोंक हुई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नीरज चोपड़ा
नीरज चोपड़ा
twitter

टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में भाला फेंक स्पर्धा में देश को गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल नीरज चोपड़ा की कस्टमाइज xuv 700 कार को बस ने टक्कर मार दी, जिसमें गोल्ड मेडलिस्ट के चाचा बाल-बाल बचे. यह हादसा जीटी रोड पर घटी है.

क्या है मामला

दरअसल गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की कस्टमाइज कार xuv 700, जिसे आनंद महिंद्रा ने खास नीरज चोपड़ा के लिए डिजाइन कराया गया है, उसे उनके चाचा भीम चोपड़ा चला रहे थे. भीम चोपड़ा दिल्ली की ओर जा रहे थे, तभी पंचकूला से दिल्ली जा रही हरियाणा रोडवेज की बस ने ओवरटेक करने की कोशिश में साइड से टक्कर मार दी. जिससे नीरज चोपड़ा की कस्टमाइज कार क्षतिग्रस्त हो गयी.

नीरज चोपड़ा के चाचा के साथ बस चालक ने किया बदतमीजी

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा के चाचा के साथ बस चालक ने हादसे के बाद बदतमीजी किया. भीम चोपड़ा की कार को टक्कर मारने के बाद बस चालक रोड पर बस खड़ा कर दिया और फिर भीम चोपड़ा से उलझ गया. दोनों के बीच नोकझोंक हुई. पुलिस के आने के बाद बस चालक ने नीरज चोपड़ा के चाचा से माफी मांगी. नीरज चोपड़ा के चाचा ने बताया कि बस में सवारी थे, इसलिए उसे जाने दिया, नहीं तो जरूर शिकायत कराता.

आनंद महिंद्रा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद कस्टमाइज कार किया था गिफ्ट

नीरज चोपड़ा ने जब टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल देश को दिलाया था, तब आनंद महिंद्रा ने गोल्डन ब्वॉय को कस्टमाइज एसयूवी 700 कार गिफ्ट किया था. जिसके बारे में खुद नीरज चोपड़ा ने ट्वीट कर फैन्स को जानकारी दी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें