1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. pbks vs csk ipl 2022 know the probable playing xi of punjab kings vs chennai super kings before the match aml

PBKS vs CSK, IPL 2022: मैच से पहले जानें पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ है. आज शाम साढ़े सात बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में यह मुकाबला खे जायेगा. दोनों ही टीमों के लिए जीत जरूरी है. चेन्नई ने अब तक केवल दो मुकाबले जीते हैं. वहीं, पंजाब के खाते में तीन जीत है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चेन्नई सुपर किंग्स के समर्थक.
चेन्नई सुपर किंग्स के समर्थक.
PTI

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में सोमवार की रात जब पंजाब किंग्स से भिड़ंत होगी तो चेन्नई सुपर किंग्स आत्मविश्वास से भरी होगी. आईपीएल 2022 पंजाब किंग्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स का मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा. एमएस धोनी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने आखिरी मैच में एक बार फिर साबित कर दिया कि वह क्रिकेट की दुनिया के सबसे महान फिनिशर हैं.

पिछले मैच में चेन्नई ने मुंबई को हराया

चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के लिए चार गेंदों पर 16 रन चाहिए थे. एमएस धोनी ने कुछ आतिशबाजी का प्रदर्शन किया और सीएसके ने आखिरी गेंद पर थ्रिलर शैली में जीत हासिल की. अब जब रवींद्र जडेजा के नेतृत्व वाली सीएसके पंजाब से भिड़ेगी तो उन्हें हराने के लिए पूरा दम लगा देगी. गत चैंपियन चेन्नई अब तक केवल दो मैच जीते हैं. उसके चार अंक हैं और वह नौवें नंबर पर है.

सीएसके को करना होगा बेहतरीन प्रदर्शन

मैदान पर कदम रखने से पहले सीएसके को अपने गेंदबाजी लाइनअप पर ध्यान केंद्रित करने और क्षेत्ररक्षण कौशल पर काम करने की जरूरत है. दूसरी ओर, पंजाब किंग्स ने अपना पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पांच विकेट से जीता था. एक राउंड के खेल के बाद पंजाब छह अंकों के साथ आठवें स्थान पर है. पंजाब का लक्ष्य भी अंक तालका में ऊपर उठना होगा.

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा सीधा प्रसारण

मयंक अग्रवाल और उनकी टीम को अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कौशल पर काम करने की जरूरत है. टीम पटरी से उतरती नजर आ रही है. अपने अभियान को फिर से पटरी पर लाने के लिए टीम को दमदार प्रदर्शन करना होगा. पंजाब किंग्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा. स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर इसका सीधा प्रसारण किया जायेगा.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स : मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वरुण अरोड़ा, अर्शदीप सिंह.

चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मिशेल सेंटनर, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें