1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 virat kohli run out for the second time this season will be stunned to see lalit yadav accurate throw video aml

IPL 2022: विराट कोहली इस सीजन में दूसरी बार हुए रन आउट, ललित यादव का सटीक थ्रो देख रह जायेंगे दंग, VIDEO

शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली एक बार फिर रन आउट हुए हैं. इस सीजन में वे दूसरी बार रन आउट हुए हैं. आईपीएल 2022 में अब तक विराट के बल्ले से बड़ा स्कोर नहीं निकला है. लेकिन फिर भी उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने मुकाबले जीत रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रन आउट हुए विराट कोहली.
रन आउट हुए विराट कोहली.
PTI

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन में विराट कोहली का खराब बल्लेबाजी फॉर्म जारी है. कोहली शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल (डीसी) के खिलाफ एक बार फिर सस्ते में आउट हुए हैं. 33 वर्षीय ललित यादव को आरसीबी की पारी के सातवें ओवर में 14 गेंदों पर 12 रन बनाकर खेल रहे कोहली को रन आउट कर दिया. विराट कोहली इस सीजन में दूसरी बार रन आउट हुए हैं.

12 रन बनाकर आउट हुए विराट कोहली

शार्दुल ठाकुर की गेंद को विराट कोहली ने पॉइंट की ओर खेल दिया और रन लेने के लिए दौड़ पड़े. लेकिन नॉन-स्ट्राइकर इंड पर खड़े ग्लेन मैक्सवेल ने उन्हें वापस भेज दिया. आरसीबी के पूर्व कप्तान को ललित यादव ने आउट करने में एक छण की भी देरी नहीं की. उन्होंने बॉल को कलेक्ट किया और हवा में ही विकेट की ओर दे मारा. वह एक सटीक थ्रो था और थर्ड अंपायर ने विराट को आउट करार दिया.

दिनेश कार्तिक ने खेली 66 रनों की पारी

आईपीएल 2022 में भी यह दूसरी बार है जब विराट कोहली रन आउट हुए हैं. इससे पहले, वह मैच नंबर 13 में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ संजू सैमसन द्वारा रन आउट हुए थे. विराट कोहली की विफलता के बावजूद, आरसीबी 20 ओवर में पांच विकेट पर 189 रन बनाने में सफल रही, जिसमें दिनेश कार्तिक ने 34 गेंदों पर 66 रनों की नाबाद पारी खेली.

ग्लेन मैक्सवेल ने भी जड़ा अर्धशतक

कार्तिक ने अपनी पारी में पांच चौके और पांच छक्के लगाए. इस बीच ग्लेन मैक्सवेल ने भी अर्धशतक (34 गेंदों पर 55 रन) बनाया. 190 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में सात विकेट पर 173 रन ही बना सकी. डेविड वॉर्नर ने डीसी के लिए अर्धशतक (38 गेंदों पर 66 रन) तो बनाया लेकिन हार नहीं रोक सके.

जोश हेजलवुड ने चटकाए तीन विकेट

इस बीच, जोश हेजलवुड आरसीबी के लिए उग्र रूप में थे और उन्होंने चार ओवर में केवल 28 रन देकर तीन विकेट चटकाए. मोहम्मद सिराज ने चार ओवर में 31 रन देकर दो विकेट झटके. आरसीबी इस जीत के साथ प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गयी है. आरसीबी ने अब तक अपने चार मुकाबले जीतकर आठ अंक हासिल किये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें