1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 rcb had made this plan to deal with the speed of umran malik wanindu hasranga revealed aml

IPL 2022: उमरान मलिक की रफ्तार से निपटने के लिए आरसीबी ने बनाया था यह प्लान, हसरंगा ने किया खुलासा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रविवार को डबल हेडर के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 67 रन से हराया. वानिंदु हसरंगा ने पांच विकेट चटकाये. तेज गेंदबाज उमरान मलिक कोई कमाल नहीं दिखा पाये और आरसीबी के बल्लेबाजों ने उनके एक ओवर में 20 रन बनाये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उमरान मलिक
उमरान मलिक
twitter

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने खुलासा किया कि उनकी टीम के बल्लेबाज रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक के खिलाफ बड़े हिट स्कोर करना चाह रहे थे. फाफ डु प्लेसिस की 73 रनों की नाबाद पारी और हसरंगा की पांच विकेट की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को 67 रनों से हरा दिया.

उमरान ने दो ओवर में दिये 25 रन

उमरान मलिक ने अपने दो ओवर में 25 रन दिये, जिसमें उन्होंने सिर्फ एक ओवर में 20 रन दिये. वानिंदु हसरंगा ने कहा कि उमरान मलिक तेज गेंदबाजी करते हैं और लेंथ बॉल से काफी पीछे गेंदबाजी करते हैं, इसलिए हमारे बल्लेबाज, खासकर इस विकेट पर जहां कोई उछाल नहीं था, उसकी तलाश कर रहे थे. जब हमारे बल्लेबाजों ने उनके पहले ओवर में 20 रन बनाए, तो उन्होंने गेद को नीचे रखना शुरू किया.

हसरंगा ने लिये 5 विकेट

हसरंगा कहते हैं कि हम यही चाहते थे. हसरंगा ने पांच विकेट लिए, जिससे आरसीबी को सनराइजर्स हैदराबाद को 125 रनों पर समेटने में मदद मिली. हसरंगा ने कहा कि मैं टीम में अपनी स्थिति से बहुत खुश हूं. जैसा कि मैंने पहले कहा, मैं एक विकेट लेने वाला गेंदबाज हूं इसलिए मैं बीच के ओवरों में विकेट लेने की कोशिश करता हूं, जिससे विपक्ष दबाव में रहता है.

पांच श्रीलंकाई खिलाड़ी आईपीएल में

आईपीएल 2022 में श्रीलंकाई खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बारे में स्पिनर ने कहा कि इस तरह के टूर्नामेंट से उन्हें स्वदेश में प्रदर्शन करने का अनुभव मिलेगा. उन्होंने कहा कि इस साल, पांच श्रीलंकाई खिलाड़ी आईपीएल में खेल रहे हैं और हम में से चार वास्तव में अच्छा कर रहे हैं, खासकर महेश, चमीरा, मैं और भानुका. इसलिए, यह हमारे लिए एक अच्छा अनुभव है जब हम वापस जाते हैं और श्रीलंका में प्रदर्शन करते हैं.

आरसीबी के हुए 14 अंक

इस जीत के साथ आरसीबी 12 मैचों में से सात जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गयी है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी को पहली ही गेंद पर विराट कोहली के रूप में बड़ा झटका लगा. लेकिन टीम ने तीन विकेट खोकर 192 रन बनाए. जवाब में उतरी हैदराबाद की टीम को भी पहली ही गेंद पर केन विलियमसन के रूप में पहला झटका लगा. हैदराबाद 125 पर ही ऑलआउट हो गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें