1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 lockie ferguson bowled jos buttler on slow yorker later praised fiercely watch video aml

IPL 2022: लॉकी फर्ग्यूसन ने स्लो यॉर्कर पर जोस बटलर को किया बोल्ड, बाद में जमकर की तारीफ, देखें VIDEO

गुरुवार को आईपीएल के मुकाबले में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने थीं. राजस्थान के जोस बटलर एक फिर तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे. बटलर ने 24 गेंद पर 54 रन बनाए. गुजरात के लॉकी फर्ग्यूसन ने एक स्लो यॉर्कर पर उनको बोल्ड किया और उनकी पारी समाप्त की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुजरात टाइटंस के खिलाफ अर्धशतक जड़ने के बाद जोस बटलर.
गुजरात टाइटंस के खिलाफ अर्धशतक जड़ने के बाद जोस बटलर.
PTI

राजस्थान रॉयल्स पर 37 रन की जीत के बाद गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ने प्रतिद्वंद्वी बल्लेबाज जोस बटलर की तारीफ की और उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सर्वश्रेष्ठ में से एक कहा. राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर मौजूदा आईपीएल 2022 में जबरदस्त फॉर्म में हैं और वह पांच मैचों में 272 रन के साथ ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे हैं.

लॉकी ने की बटलर की तारीफ

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में जोस बटलर अपने विनाशकारी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर लग रहे थे क्योंकि वह सिर्फ 24 गेंदों पर 54 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे. उनको आउट करने का जिम्मा लॉकी फर्ग्यूसन को दिया गया. तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ने एक स्लो यॉर्कर डाली और जोस बटलर बोल्ड हो गये. बटलर के छठे ओवर की पांचवीं गेंद पर फर्ग्यूसन को छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया, लेकिन अगली गेंद पर फर्ग्यूसन ने सही जवाब दिया और बटलर को वापस पवेलियन भेज दिया.

हार्दिक पांड्या ने खेली नाबाद 87 रन की पारी

कप्तान हार्दिक पांड्या के नाबाद अर्धशतक की बदौलत गुजरात टाइटंस ने गुरुवार को डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में खेले गये आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल्स को 37 रन से हरा दिया. गुजरात के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और किसी बल्लेबाज को टिकने नहीं दिया. हालांकि जोस बटलर को लॉकी फर्ग्यूसन ने आउट किया, एसके बावजूद उनकी जमकर तारीफ की.

लॉकी ने बटलर को किया बोल्ड

लॉकी फर्ग्यूसन ने कहा कि जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहा था, आप बहुत कुछ नहीं कर सकते जब एक आदमी इतनी अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हो. और फिर उसने मेरी पहली गेंद को लैप किया, इसलिए मुझे कुछ बदलना पड़ा, सौभाग्य से थोड़ा सा बहाव मिला. निश्चित रूप से देखकर खुशी हुई कि उसका विकेट उड़ गया. उन्होंने कहा कि पूरे आईपीएल में हजारों बल्लेबाज उसके जैसे खेल में शीर्ष पर पहुंच सकते हैं, लेकिन वह निश्चित रूप से शीर्ष पर है और सर्वश्रेष्ठ में से एक है.

राशिद खान कर रहे हैं शानदार गेंदबाजी

उन्होंने कहा कि हमारे पास काफी अनुभव है. राशिद खान इतने लंबे समय से लगातार इतनी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. वह हममें से बाकी लोगों के लिए दूसरे छोर पर विकेट लेने का दबाव बना रहे हैं. विकेट हमेशा नहीं होते हैं. उसके पास आओ, लेकिन यह अविश्वसनीय है कि वह कितनी अच्छी गेंदबाजी करता है. उसे हमारे पक्ष में रखना बहुत अच्छा है. पिच पर अच्छी गति, निश्चित रूप से कुछ रात पहले की तुलना में इस बार ज्यादा अच्छी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें