1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. csk vs rcb ipl 2022 ravindra jadeja gun celebration after dismissing maxwell for the 7th time video viral avd

CSK vs RCB, IPL 2022: रविंद्र जडेजा का गन सेलिब्रेशन, मैक्सवेल को 7वीं बार आउट करने के बाद ऐसे मनाया जश्न

चेन्नई और आरसीबी के बीच मंगलवार को बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया, जिसमें सीएसके ने आरसीबी पर 23 रनों की धमाकेदार जीत दर्ज की और टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा
pti photo

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ धमाकेदारी जीत दर्ज की. जिसमें बतौर कप्तान रविंद्र जडेजा ने अहम भूमिका निभायी. दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर और फील्डर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैदान पर अनोखे अंदाज में जश्न भी मनाया, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रविंद्र जडेजा के गन सेलिब्रेशन को फैन्स ने किया पसंद

चेन्नई और आरसीबी के बीच मंगलवार को बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया, जिसमें सीएसके ने आरसीबी पर 23 रनों की धमाकेदार जीत दर्ज की और टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की. चेन्नई की जीत में शिवम दुबे की नाबाद 95 रनों की तूफानी पारी और रॉबिन उथप्पा के 88 रनों की बेहतरीन पारी के बाद गेंदबाजी में तीक्षणा के चार विकेट व रविंद्र जडेजा 3 विकेट की बड़ी भूमिका रही. मैच के दौरान रविंद्र जडेजा के कई रूप नजर आये. जडेजा ने मैदान पर अनोखे अंदाज में जश्न मनाया. जड्डू ने मैक्सवेल को 7वीं बार अपना शिकार बनाया, तो खुद को रोक नहीं पाये और गन फायर सेलिब्रेशन किया. बल्ले से धमाले मचाने के बाद तलवारबाजी करने वाले जड्डू के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैन्स लगातार जडेजा के गन सेलिब्रेशन को शेयर कर रहे हैं.

जडेजा ने दिनेश कार्तिक का बेहतरीन कैच लपका, मैदान पर ही लेट गये

चेन्नई-आरसीबी के मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने अपनी तूफानी पारी से स्टेडियम में मौजूद दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया. उन्होंने केवल 14 गेंदों में दो चौके और 3 छक्कों की मदद से 34 रन बनाया. जबतक कार्तिक क्रीज पर मौजूद थे, आरसीबी की जीत तय मानी जा रही थी. कार्तिक ने अपनी तूफानी पारी से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को चिंता में डाल दिया था. चेन्नई की पूरी टीम परेशान हो गयी थी, क्योंकि कार्तिक रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे. हालांकि कार्तिक को ब्रावो ने अपना शिकार बनाकर चेन्नई को बड़ी राहत पहुंचाया. कार्तिक का बेहतरीन कैच रविंद्र जडेजा ने लपका. जडेजा ने ठीक बाउंड्री के पास कार्तिक का कैच लपका. कार्तिक का कैच लपकने के बाद खुशी के मारे रविंद्र जडेजा मैदान पर ही सो गये. जडेजा के इस सेलिब्रेशन को भी लोग खुब पसंद कर रहे हैं.

रविंद्र जडेजा ने बतौर कप्तान आईपीएल में दर्ज की पहली जीत

रविंद्र जडेजा ने आरसीबी को हराकर बतौर कप्तान आईपीएल में पहली जीत दर्ज की. इससे पहले चेन्नई को लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. मालूम हो आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई की कप्तानी छोड़ दी. जिसके बाद रविंद्र जडेजा को नया कप्तान बनाया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें