1. home Hindi News
  2. sports
  3. india vs australia test series latest updates kl rahul ruled out of border gavaskar trophy due to wrist injury before sydney test team india rkt

India vs Australia Test Series: तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुआ यह स्टार बल्लेबाज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) सीरीज से बाहर हो गये हैं
स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) सीरीज से बाहर हो गये हैं
फोटो - ट्वीटर

India vs Austalia Test Series: अस्ट्रेलिया दौरे पर गयी टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों के चोटील होने का सिलसिला लगातार जारी है. मोहम्मद शमी, उमेश यादव के बाद अब टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) सीरीज से बाहर हो गये हैं. बता दें कि भारतीय टीम को यह झटका सिडनी टेस्ट (Sydney Test) से पहले लगा है. बीसीसीआई (BCCI ) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

बीसीसीआई ने मंगलवार को बताया कि बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) इंजरी की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक राहुल को बाईं कलाई में अभ्यास सत्र के दौरान एमसीजी में नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए चोट लगी है. इंजरी की वजह से राहुल अब बॉर्डर गावस्कर सीरीज (Border Gavaskar Test Series) का अब हिस्सा नहीं होंगे और आने वाले दो टेस्ट नहीं खेल पायेंगे.

बीसीसीआई ने यह भी बताया है कि इस इंजरी के चलते केएल राहुल को 3 हफ्ते तक आराम की सलाह दी गई है. टीम इंडिया का साथ छोड़ वो अब सिडनी से ही वापस भारत लौटेंगे और बेंगलुरु में स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी के देख रेख में रहेंगे. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान चोटिल होकर वापस इंडिया लौटने वाले केएल राहुल तीसरे क्रिकेटर हो गये है. मालूम हो कि चार मैचों की श्रृंखला का तीसरा टेस्ट मैच गुरुवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जायेगा जबकि चौथा मैच 15 जनवरी से ब्रिस्बेन के गाबा में होना है. श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें